प्यार की मंज़िल में जलन की भवना का असर, ऐसे देगा रिश्ते में मजबूती

Samachar Jagat | Thursday, 12 Oct 2017 12:25:55 PM
The effect of the burning sensation of love on the floor

लाइफस्टाइल डेस्क। भरोसे की बुनियाद पर टिकी प्यार की मंज़िल में उस वक्त भूकम्प सा आ जाता है, जब आपसी समझ और व्यवहार में जलन की भवना और शक से असंतुलन पैदा हो जाता है। जाने अंजाने में की गई कई ऐसी चीज़ें होती हैं, जिनकी वजह आपके साथी के मन में जलन की भावना पैदा हो सकती है। जो रिश्ते की डोर को कमजोर कर देती है। लेकिन जरुरी तो नहीं ऐसा ही हो क्या पता यही जलन आपके प्यार को और मजबूती दे, जाइए कैसे....

प्यार के इज़हार से पहले एक बार जरूर पढ़ ले.....


जब आप अपने पार्टनर के साथ किसी ओर को देख कर जलते है तो आप उनके ओर भी करीब आने की कोशिश करते है और यह इस बात का सबूत है कि आप अपने पार्नटर से कितना प्यार करते है। 

बहुत से गुणों से भरपूर टमाटर करेगा त्वचा की देखभाल

जलन की भावना के कारण आप अपने पार्टनर के साथ ज्यादा से ज्यादा टाइम बिताने और प्यार भरी बातें करते है। इससे आपका रिश्ता टूटता नहीं बल्कि और भी मजबूत होता है। जलन के चलते आप अपने पार्टनर के और भी करीब आने की कोशिश करते है। आपकी यही बात आपको एक अच्छा इंसान बनाती है।

सर्दियों के दिनों में बालों की देखभाल के लिए करें ये उपाय

 अगर आप भी किसी के प्रति जलन की भावना रखते है तो उसी जलन के कारण आप अपने पार्टनर का ध्यान अपनी ओर खींचने के लिए अपने आपको परफेक्ट बनाने की पूरी कोशिश करते है। इससे आपके पार्टनर को भी आपमें अपना पहले वाला प्यार नजर आता है। यह जलन ही आपके रिश्ते को मजबूत बनाती है।

sousre google 

मुलायम पैरों के लिए अपनायें ये टिप्स

स्किन की बहुत सी समस्याओं को दूर करेगा दूध

 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2017 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.