VALENTINE'S DAY 2018: बसंती बहार के साथ प्यार की फुहार

Samachar Jagat | Wednesday, 14 Feb 2018 12:50:34 PM
VALENTINE'S DAY 2018: Shower of Love with Basanti Bahar

इंटरनेट डेस्क। एक तो वसंत का मौसम और ऊपर से आबोहवा में मोहब्बत की मिठास। सड़के गुलाब के फूलों की महक से जहां महक रहीं है वहीं युवाओं के चेहरे वैलेनटाइन डे पर अजीब सी खुशी के साथ चहक रहे हैं। वैलेंटाइन डे को लेकर आम तौर पर युवाओं में सर्वाधिक खुमार देखने को मिल रहा है।

Valentine's Day 2018: इश्क पर जोर नहीं है ये वो आतिश 'गालिब', कि लगाए न लगे और बुझाए न बने.......

फूल विक्रेताओं का कहना है कि वैलेंटाइन पर आम दिनों के मुकाबले फूल एवं गुलदस्तों की अच्छी बिक्री होती है, हालांकि यह बात अलग है कि सर्वाधिक मांग गुलाब के फूलों की ही रहती है। यही कारण है कि गुलाब के फूलों के दाम भी इन दिनों में बढ जाते हैं।

Happy Valentine Day 2018: कोरिया में इस पर्व को 'वाइट डे' का नाम से जाना जाता है....

चौराहे पर फूलों का कारोबार करने वालों का कहना है कि बाजारों में एक फूल से लेकर कई फूलों के सेट मिल रहे है जिनकी कीमत सौ रुपए से शुरु होकर हजार और उससे अधिक भी है। अधिक खरीदारी गुलदस्तों की ही होती है, जिसमें अंदर ही टैडी बियर और

VALENTINE'S DAY 2018: यूथ ने कुछ इस अंदाज में सेलिब्रेट किया वेलेंटाइन वीक

दिल के आकार के उपहार सजाकर दुकानदारों द्बारा दिए जाते हैं। वेलेंटाइन-डे के चलते लाल गुलाब महंगा हो गया है। अब तक गुलाब की एक कली और फूल का दाम 30 रुपए है। गुलाब की एक कली 30 रूपए से लेकर 100 रुपए तक बिक रही है ।

गंदगी और बैक्टीरिया से पैरों को बचते है मोजें



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.