इस्तीफा देते ही उद्धव ठाकरे पर भड़क उठे देवेंद्र फडणवीस, बोले शिवसेना ने...

Samachar Jagat | Friday, 08 Nov 2019 10:31:37 PM
1580794105951659

महाराष्ट्र में भारतीय जनता पार्टी और शिवसेना के बीच बात नहीं बन सकी। इसी वजह से राज्य के सीएम देवेंद्र फडणवीस को शुक्रवार को इस्तीफा देना पड़ा। उन्होंने सीएम पद से अपना इस्तीफा राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी को सौंप दिया। इस्तीफा देने के बाद ही फडणवीस ने एक प्रेस वार्ता की। इस प्रेस वार्ता में वो शिवसेना पर भड़क उठे। उन्होंने उद्धव ठाकरे को लेकर बड़ा बयान दे दिया है।


loading...
प्रेस वार्ता में शिवसेना पर भड़के

शुक्रवार को इस्तीफा सौंपने के बाद हुई प्रेस वार्ता में देवेंद्र फडणवीस शिवसेना पर भड़क उठे। उन्होंने कहा कि शिवसेना ने जैसी भाषा का इस्तेमाल उनके नेताओं के लिए किया, ऐसी भाषा तो कभी एनसीपी ने भी प्रयोग नहीं की। इसके साथ ही उन्होंने दो टूक कह दिया कि ढाई साल के सीएम के लिए शिवसेना और भाजपा के बीच कभी भी बात नहीं हुई थी। वो बोले कि खुद अमित शाह ने भी इस बात की तस्दीक की है। फडणवीस बोले कि पूरी वार्ता में वो खुद मौजूद थे। उद्धव ठाकरे पर जताई नाराजगी

फडणवीस ने कहा कि शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे से उनके आत्मीय संबंध हैं लेकिन उन्होंने कभी मुझे फोन नहीं किया। इसकी जगह उन्होने मीडिया का सहारा लिया। उन्होंने कहा कि शिवसेना ने इस बारे में हमसे बात नहीं की और एनसीपी से चर्चा करते रहे। नाराज फडणवीस ने कह दिया कि मीडिया में बयानबाजी करने से सरकार नहीं बनती है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि शिवसेना ने पीएम मोदी और अमित शाह को लेकर भी बयानबाजी की है।

दोस्तो आपको क्या लगता है उद्धव ठाकरे पर फडणवीस का बयान सही है, कमेंट में बताएं और न्यूज शेयर करें। हर अपडेट के लिए आप मुझे फॉलो जरूर करें। धन्यवाद।।

(न्यूज सोर्स- abpnews.abplive.in)


loading...


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.