देवेंद्र फडणवीस से पूछा क्या राज ठाकरे के साथ भाजपा मिलाने जा रही है हाथ, मिला ये जवाब

Samachar Jagat | Friday, 10 Jan 2020 08:36:16 AM
2396877984327862

महाराष्ट्र में अब सत्ता के समीकरण बदल चुके हैं। भारतीय जनता पार्टी की पुरानी सहयोगी पार्टी शिवसेना अब उससे अलग हो चुकी है। वो सरकार बनाने के लिए कांग्रेस-एनसीपी से हाथ मिला चुकी है। ऐसे में भाजपा भी अपने लिए विकल्प तलाश रही है। इसी बीच पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस और राज ठाकरे के बीच मुलाकात ने खलबली मचा दी। पत्रकारों ने इस बारे में सीधा फडणवीस से ही पूछ लिया कि क्या राज ठाकरे भाजपा से हाथ मिलाने जा रहे हैं, फडणवीस ने ये जवाब दिया।



loading...
दोनों नेताओं की मुलाकात ने खड़े किए सवाल

महाराष्ट्र में भाजपा अब शिवसेना का विकल्प तलाश रही है वहीं महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना भी अपने अस्तित्व की जंग लड़ रही है। इसी बीच महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने मंगलवार को महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के प्रमुख राज ठाकरे से मुलाकात की थी। दोनों की मुलाकात एक घंटे चली थी। इसी के बाद से कयासों का दौर शुरू हो गया कि राज ठाकरे भाजपा से हाथ मिलाने जा रहे हैं। जानें इस सवाल पर क्या बोले देवेंद्र फडणवीस

मनसे प्रमुख राज ठाकरे से मुलाकात के बाद भाजपा नेता फडणवीस से ही पत्रकारों ने ये सवाल पूछ लिया कि क्या राज ठाकरे से भाजपा हाथ मिलाने जा रही है। इस सवाल पर उन्होंने बड़ा जवाब दिया। फडणवीस बोले कि अभी तो ऐसी कोई योजना नहीं है। हालांकि उन्होंने इशारा भी कर दिया कि भाजपा राष्ट्रीय दल है और अगर मनसे अपनी कार्यपद्धति बदलती है तो भविष्य में कुछ भी हो सकता है।

दोस्तो आपको क्या लगता है राज ठाकरे के साथ भाजपा को हाथ मिलाना चाहिए या नहीं, कमेंट में बताएं और न्यूज शेयर करें। हर अपडेट के लिए आप मुझे फॉलो जरूर करें। धन्यवाद।।

(न्यूज सोर्स- aajtak.indiatoday.in)


loading...


 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.