शरद पवार से मिलकर संजय राउत ने मचाई खलबली, जब संजय से पूछा क्यों मिलने गए तो बोले...

Samachar Jagat | Friday, 01 Nov 2019 01:34:09 PM
2504291415113465

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के बाद किसी भी दल को बहुमत नहीं मिल सका। इसी वजह से अब इस राज्य में राजनीतिक गहमागहमी तेज होते जा रही है। शिवसेना सीएम पद के बंटवारे पर अड़ी है तो भाजपा सीएम पद को अपने पास ही रखना चाहती है। इसी बीच शिवसेना नेता संजय राउत ने एनसीपी प्रमुख शरद पवार से मिलकर खलबली मचा दी है। इसी बीच जब उनसे पूछा गया कि उन्होंने शरद पवार से मुलाकात क्यों की तो उन्होंने ये जवाब दिया।


loading...
नहीं बन रही है भाजपा और शिवसेना की बात

भारतीय जनता पार्टी और शिवसेना के बीच बात नहीं बन पा रही है। इसी वजह से सरकार बनाने में देरी हो रही है। हरियाणा में तो जेजेपी का समर्थन मिलने के बाद बीजेपी ने सरकार बना ली है लेकिन महाराष्ट्र में शिवसेना 50-50 के फॉर्मूले पर अड़ी हुई है। वो ढाई साल के लिए महाराष्ट्र का सीएम पद चाहती है जो भारतीय जनता पार्टी उसको देने के लिए तैयार नहीं है। इतना ही नहीं मंत्री पद के कोटे में भी दोनों ही दलों के बीच सहमति नहीं बन पा रही है। जानें शरद पवार से मिलकर क्या बोले संजय राउत

एक तरह महाराष्ट्र में सियासी घमासान मचा हुआ है, दूसरी ओर शिवसेना ने भाजपा में खलबली मचा दी है। शिवसेना नेता संजय राउत गुरुवार को एनसीपी प्रमुख शरद पवार से मिलने उनके घर पहुंच गए। दोनों की मुलाकात के कई सियासी मायने निकाले जा रहे हैं। हालांकि मुलाकात के बाद जब सीधे संजय राउत से पूछा गया कि वो शरद पवार से मिलने क्यों गए थे तो उन्होंने कहा कि वो दीपावली त्योहार की बधाई देने के लिए उनसे मिलने गए थे। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि शरद पवार से उनकी महाराष्ट्र में जारी सियासत को लेकर भी चर्चा हुई है।

दोस्तो आपको क्या लगता है शिवसेना एनसीपी के साथ सरकार बनाने की तैयारी तो नहीं कर रही है। कमेंट में बताएं और न्यूज शेयर करें। हर अपडेट के लिए आप मुझे फॉलो जरूर करें। धन्यवाद।।

(न्यूज सोर्स- abpnews.abplive.in)


loading...


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.