तो नरेंद्र मोदी का विरोध करने वालों को जिंदा गाड़ देंगे योगी के मंत्री

Samachar Jagat | Tuesday, 14 Jan 2020 08:44:09 PM
2554080493992194

उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मुसलमानों से बदला लेने की बात करते है. उनकी पुलिस प्रदर्शन कर रहे लोगों के साथ बर्बर तरीके से पेश आती है. बेकसूर लोगों को घरों से उठा कर जेलों में बंद कर देती है. उनके निशान पर सामाजिक कार्यकर्ता भी हैं और राजनीतिक कार्यकर्ता भी. अब उनके एक मंत्री ने धमकाया है. योगी आदित्यनाथ सरकार में मंत्री हैं रघुराज सिंह. दबंग हैं. लोगो को धमकाते रहे हैं. इस बार एक रैली में ही उन्होंने धमकी दे डाली. उन्होंने रैली को संबोधित करते हुए मंच से ही छात्रों को धमकी दे डाली.



loading...

उन्होंने कहा कि जो लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं, उन लोगों को जिंदा दफना दिया जाएगा. उन्होंने कहा कि मोदी का विरोध किया तो ज़िंदा गाड़ दूंगा. असम और यूपी में हमारी सरकार ने कुत्ते की तरह गोली मारी, यह लोग भूल गए क्या. सीएए और एनआरसी के खिलाफ विरोध करने वालों के लिए ऐसे ही बयान हर रोज़ भाजपा नेताओं के आ रहे हैं. सवाल यह है कि क्या ऐसी भाषा कोई नेता बोल सकता है, वे ऐसा क्यों कर रहे हैं. क्या भाजपा नागरिकता क़ानून के ख़िलाफ़ प्रदर्शन से तिलमिला गई है. ये कुछ सवाल हैं जो शिद्दत से पूछे जा रहे हैं.

रघुराज सिंह ने मंच से देश के पहले प्रधानमंत्री जवाहर लाल नेहरू पर भी टिप्पणी की. रघुराज सिंह अपने इस बयान को लेकर घिर गए हैं. विपक्ष उन पर हमलावर है. उनके इस बयान पर अभिनेता जावेद जाफरी ने ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. जावेद जाफरी ने रघुराज सिंह के बयान पर अपनी प्रतिक्रिया दी है, जिसने सबका खूब ध्यान खींचा है.

जावेद जाफरी ने रघुराज सिंह पर ट्वीट करते हुए लिखा कि जागो भारत. क्या इसी तरह की सरकार हम चाहते थे. इनके सांसद और विधायकों पर असंख्य केस दर्ज हैं और ये सरेआम धमकियां और नफरत भरे बयान देते हैं. लेकिन इन्हें न तो बर्खास्त किया जाता है और न ही इनके खिलाफ कड़े कदम उठाए जाते हैं. जावेद जाफरी के इस ट्वीट ने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी हैं. जावेद जाफरी ने 2014 में आम आदमी पार्टी से जुड़कर राजनीति की तरफ अपना कदम बढ़ाया था. साल 1985 में उन्होंने मेरी जंग से फिल्मी दुनिया में अपना कदम रखा था, इस फिल्म में अभिनेता ने नेगिटिव रोल अदा किया था. अपने करियर में वे कुल 350 फिल्मों में काम कर चुके हैं. जावेद मशहूर कामेडियन जगदीप के बेटे हैं. (राजनीतिक-सामाजिक मुद्दों पर सटीक विश्लेशण के लिए पढ़ें और फॉलो करें).


loading...


 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.