उद्धव ठाकरे बने सीएम तो पंकजा मुंडे को दिया जोरदार झटका, दे दिया ये बड़ा आदेश

Samachar Jagat | Friday, 06 Dec 2019 01:47:51 PM
2895832261781485

महाराष्ट्र में सरकार बनते ही शिवसेना ने बड़े फैसले लेने शुरू कर दिए हैं। उद्धव ठाकरे सीएम बने हैं और उन्होंने फडणवीस सरकार के फैसले भी पलटने शुरू कर दिए हैं। दूसरी ओर भाजपा नेता पंकजा मुंडे को लेकर खबर आ रही थी कि वो भाजपा छोड़कर शिवसेना में जा सकती हैं। इन खबरों के बीच सीएम ठाकरे ने पंकजा मुंडे को जोरदार झटका दे दिया है।



loading...
तीन दलों ने मिलकर बनाई है सरकार

सीएम उद्धव ठाकरे ने अपनी सरकार एनसीपी और कांग्रेस के समर्थन से बनाई है। उनकी पार्टी को महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के बाद 56 सीटें मिली थीं। शिवसेना ने भाजपा से बात न बनने पर उससे दूरी बना ली थी और कांग्रेस-एनसीपी के साथ अपनी सरकार बना ली थी। उद्धव ठाकरे अपनी सरकार का बहुमत भी साबित कर चुके हैं। अब वो लगातार बड़े फैसले ले रहे हैं। जानें पंकजा मुंडे को दिया कौन सा झटका

सीएम उद्धव ठाकरे ने भाजपा नेता पंकजा मुंडे को जोरदार झटका दे दिया है। उद्धव ठाकरे सरकार ने पंकजा मुंडे समेत भाजपा नेताओं के स्वामित्व वाली सात चीनी मिलों की ओर से लिए गए 300 करोड़ रुपए के कर्ज पर गारंटी रद्द कर दी है। ये दमदार आदेश बुधवार को उद्धव ठाकरे नीत राज्य मंत्रिमंडल की बैठक में लिया गया है। ये फैसला गारंटी के लिए दी गई शर्तों को पूरा न करने की वजह से लिया गया है।

दोस्तो आपको क्या लगता है पंकजा मुंडे के लिए ये कितना बड़ा फैसला है, कमेंट में जरूर बताएं और मुझे फॉलो करना न भूलें। धन्यवाद।।

(न्यूज सोर्स- indiatvnews.com)


loading...


 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.