उद्धव ठाकरे के शपथ लेते ही सामने आया ममता बनर्जी का दमदार बयान, बोली भाजपा...

Samachar Jagat | Friday, 29 Nov 2019 08:20:19 AM
4193382772813084

शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने गुरुवार को महाराष्ट्र के सीएम पद की शपथ ले ली। शिवसेना ने एनसीपी और कांग्रेस के साथ मिलकर सरकार गठित की है। उद्धव के साथ ही छह मंत्रियों ने भी शपथ ली। शिवसेना प्रमुख के सीएम बनते ही राजनीतिक हलचल भी तेज हो गई है। लगातार बयान भी आ रहे हैं। सीएम ममता बनर्जी का बयान भी सामने आ गया है। उन्होंने भाजपा पर जमकर निशाना साधा है।


loading...
शिवाजी पार्क में ली शपथ

उद्धव ठाकरे ने गुरुवार को शिवाजी पार्क में शपथ ली। इस अवसर पर पूरे देश से वीआईपी लोगों का जमावड़ा लगा रहा है। हालांकि सोनिया गांधी, राहुल गांधी से लेकर मनमोहन सिंह नहीं पहुंचे। इसके बाद भी सीएम कमलनाथ हों या राज ठाकरे या फिर नीता अंबानी, सभी उनके सीएम बनने का गवाह बने। मोदी को भी न्योता दिया गया था लेकिन वो भी नहीं आए। जानें क्या बोलीं ममता बनर्जी

भारतीय जनता पार्टी से अलग होकर शिवसेना ने सरकार बनाई है। उद्धव ठाकरे सीएम बने तो राजनीति में भी खलबली मच गई है। उनके शपथ लेते ही सीएम ममता बनर्जी ने चुप्पी तोड़ दी है। ममता ने कहा है कि भाजपा अब झारखंड में भी हारेगी। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि बंगाल और महाराष्ट्र बीजेपी मुक्त हो गए।

दोस्तो आपको क्या कहना है ममता बनर्जी क्यों खुश हैं, कमेंट में बताएं और न्यूज शेयर करें। हर अपडेट के लिए आप मुझे फॉलो जरूर करें. धन्यवाद।।

(न्यूज सोर्स- aajtak.indiatoday.in)


loading...


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.