विपक्षी दलों की बैठक खत्म होते ही राहुल गांधी ने मोदी को दी ये चुनौती, बोले...

Samachar Jagat | Tuesday, 14 Jan 2020 08:49:20 PM
80188349812404

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी अब प्रधानमंत्री मोदी को चुनौती दे रहे हैं। उन्होंने पीएम मोदी को बड़ा चैलेंज दे दिया है। सोमवार को विपक्षी दलों की बैठक खत्म होने के बाद राहुल गांधी ने कहा कि पीएम मोदी छात्रों के पास जाएं और उनसे बातचीत करें। हालांकि उन्होंने मोदी से ये भी कहा है कि वो अपने साथ पुलिस को न लाएं। इतना ही नहीं राहुल ने नागरिकता कानून पर भी बयान दिया है।



loading...
राहुल बोले, देश का ध्यान भटका रहे हैं मोदी

विपक्षी दलों की बैठक के बाद राहुल गांधी ने कहा कि पीएम मोदी देश का ध्यान भटकाने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार अर्थव्यवस्था के मोर्चे पर नाकाम हो चुकी है। इसी वजह से सरकार लोगों की आवाज को दबा रही है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि युवाओं को रोजगार कैसे मिलेगा, पीएम मोदी इस बात पर ध्यान नहीं देते हैं। मोदी से बोले, देश के लिए क्या है योजना

राहुल गांधी ने मोदी से पूछा कि देश के लिए उनकी योजना क्या है। नई दिल्ली में संसद एनेक्सी में हुई विपक्षी दलों की बैठक में अर्थव्यवस्था, बेरोजगारी, कृषि संकट, सीएए, एनआरसी और यूनिवर्सिटी के हालातों पर चर्चा हुई। इस दौरान राहुल ने कहा कि मोदी को वो चुनौती देते हैं कि छात्रों के बीच बिना पुलिस के जाएं और बताएं कि देश के लिए उनकी क्या योजना है।

दोस्तो आपको क्या लगता है मोदी सरकार राहुल गांधी की चुनौती कैसी है, कमेंट में बताएं और न्यूज शेयर करें। हर अपडेट के लिए आप मुझे फॉलो जरूर करें। धन्यवाद।।

(न्यूज सोर्स- abpnews.abplive.in)


loading...


 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.