राहुल के आरोप के बाद ममता बनर्जी ने उड़ाया मजाक, कहा- अभी बच्चे हैं

Samachar Jagat | Thursday, 28 Mar 2019 02:07:27 PM
After the allegation of Rahul, Mamta Banerjee has blown up the joke, said- children are now

नई दिल्ली। ​पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के आरोपों को बुधवार को खारिज करते हुए कहा कि वह अभी बच्चे है। हालांकि उन्होेंने कांग्रेस की न्यूनतम आया के वादे पर कोई बयान नहीं दिया। ममता ने इस बारे में कहा कि उन्होंने जो कुछ भी महसूस किया है, वह कहा है। मैं इस पर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहूंगी। वह बच्चे हैं। मैं इसके बारे में क्या कहूंगी?

 


आपको बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कुछ दिन पहले पश्चिम बंगाल के मालदा में जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि आपने सालों लेफ्ट को देखा, फिर ममता जी को चुना। जो अत्याचार लेफ्ट के समय होता था, वही अत्याचार ममता जी के समय हो रहा है। उस सयम एक संगठन के लिए सरकार चलाई जाती थी, आज एक व्यक्ति के लिए चलाई जाती है। 

उन्होंने जनसभा में कहा कि क्या युवाओं को रोजगार मिला? क्या किसानों को कोई सहायता मिली? एक तरफ नरेंद्र मोदी जी झूठ बोलते हैं दूसरी तरफ मुख्यमंत्री वादे करती हैं लेकिन करती कुछ नहीं है। इसके बाद कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि हर रोज कांग्रेस कार्यकर्ताओं का गला दबाया जा रहा है और पीटा जा रहा है। मैं सिद्वांत की राजनीति के लिए लडने वाले सभी पार्टी कार्यकर्ताओं को बधाई देना चाहता हूं। 

राहुल ने कहा था कि  मैं उनसे कहना चाहता हूं कि वे कांग्रेस और उसकी विचारधारा के लिए लड़ाई जारी रखें, डरें नहीं। मैं आपके साथ हूं। हम दिल्ली में सरकार बनाएंगे। उसके बाद आप देखेंगे कि क्या होता है। हम बंगाल में कांग्रेस की सरकार बनाने के लिए जो भी बेहतर हो सकेगा, करेंगे। मैं अपने पार्टी कार्यकताओं से वादा करता हूं कि राज्य में कांग्रेस की सरकार बनाने के लिए हम संघर्ष जारी रखेंगे।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.