प्रदेश में महिला अपराधों और अन्य बढ रही घटनाओं का जवाब दें चौहान: अजय

Samachar Jagat | Friday, 11 May 2018 06:35:24 PM
Ajay to answer women crimes and other rising incidents in state: Chauhan

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

भोपाल। मध्यप्रदेश विधानसभा में विपक्ष के नेता अजय सिंह ने प्रदेश में बढ़ रहे महिला अपराध और अन्य घटनाओं को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर निशाना साधते हुए उनसे कई सवाल किए और कहा कि जिस तरह से प्रदेश में घटनाएं बढ रहा है, उसमें तो खुशहाल मध्यप्रदेश की तस्वीर दिखाई नहीं दे रही है।

290 अंक के उछाल के साथ 35,536 के स्तर पर बंद हुआ सेंसेक्स

सिंह ने यहां जारी विज्ञप्ति में चौहान से कल सागर जिले में एक बालिका की दुष्कर्म के बाद जिंदा जलाने की घटना, भोपाल के एक वेयर हाउस में गेंहू की बोरी में मिट्टी मिलने की घटना समेत अन्य कई घटनाओं पर सवाल किया और कहा कि यह खुशहाल मध्यप्रदेश की तस्वीर नहीं हो सकती। उन्होंने कहा कि चौहान को प्रदेश में बढ रही घटनाओं का जवाब देना चाहिए।

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि राजधानी भोपाल में ही दूसरी बार है, जब गेहूं में मिट्टी होने का पर्दाफाश हुआ है। कुछ माह पूर्व गरीबों का राशन बाजार में बिकता हुआ पकड़ा गया। जब राजधानी भोपाल में भ्रष्टाचार के जीरों टोलरेंस का दावा करने वाले मुख्यमंत्री की नाक के नीचे यह सब हो रहा है, तब पूरे प्रदेश का अंदाजा लगाया जा सकता है।

नवी मुंबई हवाईअड्डे के लिए वर्ष 2019 तक के लक्ष्य को पूरा करना कठिन

उन्होंने कहा कि 15 वर्ष  के मध्यप्रदेश की तस्वीर क्या है, यह एक ही दिन में पूरे प्रदेश में अलग-अलग घटनाओं ने बता दी है। उन्होंने कहा कि गत 15 वर्ष में भावनात्मक रूप से इस प्रदेश की जनता की भावनाओं के साथ खेला गया। आज प्रदेश के सभी वर्ग कितने परेशान हैं इसका उदाहरण है ये घटनाएं जो एक ही दिन में घटती है। उन्होंने कहा कि आज प्रदेश में अराजकता का वातावरण हैं दिन प्रतिदिन हालात बिगड़ते जा रहे हैं।

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.