नायडू की गिरफ्तारी वारंट के पीछे भाजपा का हाथ नहीं : शाह

Samachar Jagat | Saturday, 15 Sep 2018 04:22:03 PM
Amit shah said BJP's not hand in Naidu's arrest warrant

हैदराबाद। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष अमित शाह ने कहा है कि आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी होने में उनकी पार्टी का कोई हाथ नहीं है। तेलंगाना के दौरे पर आए अमित शाह ने शनिवार को संवाददाता सम्मेलन में एन चंद्रबाबू नायडू के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी होने की खबरों पर कहा कि भाजपा की इसमें कोई भूमिका नहीं है।

महात्मा गांधी की 150वीं जयंती : अतुल्य भारत नारे में शामिल होंगे शब्द गांधी की भूमि

चुनाव के दौरान मतदाताओं की सहानुभूति बटोरने के लिए भाजपा पर इस प्रकार के आरोप लगाए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि जिस समय यह मुकदमा दर्ज हुआ था, उस दौरान केन्द्र और महाराष्ट्र दोनों स्थानों पर कांग्रेस की सरकारें थीं। एन चंद्रबाबू नायडू को गैर जमानती वारंट जारी होने पर तेलूगु देशम पार्टी (तेदेपा) ने आरोप लगाया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह बदले की राजनीति कर रहे हैं।

मुक बधिर विद्यार्थियों को भी नहीं बख्श रहे हवस के दरिंदे अब यहां दिव्यांग आश्रम में सामने आया मामला

केन्द्र की मोदी सरकार में शामिल तेदेपा ने कुछ माह पूर्व आंध्र प्रदेश को विशेष राज्य का दर्जा नहीं दिए जाने पर अपने को राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) से अलग कर लिया था। इसके बाद आंध्र प्रदेश सरकार में शामिल भाजपा के मंत्रियों ने तथा केंद्र सरकार में तेदेपा के मंत्रियों ने इस्तीफा दे दिया था।

अपनी गर्भवती पत्नी को अस्पताल दिखाने गए युवक के साथ हुआ ऐसा, पढक़र आपके भी उड़ जाएंगे होश

उल्लेखनीय है कि महाराष्ट्र की धर्माबाद अदालत ने दो दिन पहले तेदेपा प्रमुख चंद्रबाबू नायडू के 2010 में गोदावरी नदी पर बनने वाले बबली बैराज आंदोलन मामले में गैर जमानती वारंट जारी किया है। आंदोलन के समय एन चंद्रबाबू नायडू अविभाजित आंध्र प्रदेश में नेता विपक्ष थे।

घर के बाहर बैठे साड़ी व्यवसायी को अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर उतारा मौत के घाट



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.