चाटुकारों, चापलूसों से घिरे रहते हैं मोदीः आनंद शर्मा

Samachar Jagat | Wednesday, 06 Dec 2017 06:57:43 PM
Anand Sharma is a target of PM Modi

अहमदाबाद। गुजरात चुनाव को लेकर तीखे होते जा रहे आरोप-प्रत्यारोप के बीच कांग्रेस के वरिष्ठ नेता, पूर्व केंद्रीय मंत्री और राज्यसभा में पार्टी के उपनेता आनंद शर्मा ने आज आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को कोई भी सलाह नहीं दे सकता क्योंकि वह केवल उनकी हां में हां मिलाने वाले चाटुकारों, चापलूसों और चुगलखारों से घिरे रहते हैं।

गुजरात चुनाव ने राहुल को नेता बना दिया: शिवसेना

आनंद शर्मा ने आज यहां संवाददाता सम्मेलन में कहा कि मोदी ने नोटबंदी और गलत ढंग से जीएसटी लागू कर देश का बड़ा नुकसान कर दिया पर वह अपनी गलती नहीं मानते।

अगर वह एक बार अपना अहंकार त्याग कर अपनी गलती के लिए क्षमा मांग लें तो देश उनको माफ कर दे पर वह शायद ऐसा नहीं करेंगे। उन्हें कोई सलाह नहीं दे सकता क्योंकि उनके आसपास केवल चापलूस, चुगलखोर और चाटुकार ही होते हैं। उन्होंने कहा कि उनके आसपास के लोग केवल उनकी हां में हां मिलाते हैं।

सेना को राजनीति से अलग रखा जाना चाहिएः रावत

आनंद शर्मा ने यह भी कहा कि मोदी सरदार पटेल और पंडित जवाहरलाल नेहरू के संबंधों के बारे में झूठे बयान दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि मोदी ने यह हैरतभरा बयान दिया था कि स्वर्गीय नेहरू को सरदार पटेल से कम मत मिलने पर भी प्रधानमंत्री बना दिया गया था पर यह सत्यता से परे हैं। चुनाव के बाद जब देश मेें पहली सरकार बनी तो पटेल का पहले ही स्वर्गवास हो चुका था।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2017 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.