मोदी जब तक सत्ता में हैं तब तक ही करिश्माई : यशवंत सिन्हा

Samachar Jagat | Friday, 31 Aug 2018 09:42:26 AM
As long as Modi is in power, charisma only: Yashwant Sinha

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

नई दिल्ली। भाजपा के पूर्व सांसद यशवंत सिन्हा ने आज कहा कि भारत में सत्ता में काबिज लोगों की पूजा करने की प्रवृत्ति है और इसलिए नरेंद्र मोदी को करिश्माई नेता के तौर पर देखा जाता है क्योंकि वह प्रधानमंत्री हैं। सिन्हा ने एक किताब के विमोचन समारोह के दौरान यह बयान दिया।

उन्होंने कहा हम लोगों में एक ‘राष्ट्रीय’ कमजोरी है कि हम सत्ता में काबिज लोगों की पूजा करना शुरू कर देते हैं। हमें इससे छुटकारा पाने की जरूरत है। मोदी के नेतृत्व और उनकी सरकार के चार वर्षों पर किए गए सवाल पर पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा कि वह सत्ता में हैं इसलिए वह करिश्माई प्रतीत होते हैं। सिन्हा ने कहा आज मोदी को करिश्माई नेता के तौर पर देखा जाता है क्योंकि वह प्रधानमंत्री हैं। जब वह सत्ता में नहीं होंगे तब वह करिश्माई भी नहीं होंगे। लोग इसे ऐसे ही देखते हैं।

मोदी के साथ काम किए अपने बीते दिनों को याद करते हुए भाजपा के पूर्व नेता ने कहा कि उन्होंने एक विनम्र मोदी को देखा है। लेकिन अब वह तेजी से बढ़ रहे हैं। सिन्हा ने बिना किसी का नाम लिए कहा कि कुछ करिश्माई नेता जेल में भी हैं। पूर्व केंद्रीय मंत्री ने हाल ही में भाजपा छोड़ दी थी। वहीं राफेल समझौते, नोटबंदी सहित कई मुद्दों पर वह मोदी सरकार की खुलकर आलोचना भी करते रहे हैं।
एजेंसी

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.