आतंकवादियों पर हमले से लोगों का मनोबल बढ़ा : नीतीश

Samachar Jagat | Friday, 10 May 2019 12:15:10 PM
Attack on terrorists raises morale of people: Nitish

मोतिहारी। जनता दल यूनाईटेड (जदयू) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज कहा कि केंद्र की नरेन्द्र मोदी सरकार में आतंकवाद पर त्वरित कार्रवाई से देश की जनता का मनोबल बढ़ा है तथा आतंकियों और उनका साथ देने वालों का मनोबल ध्वस्त हुआ है। कुमार ने यहां राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) प्रत्याशी और केंद्रीय मंत्री राधामोहन भसह के समर्थन में एक चुनावी सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि देश में आज भी वही सेना है, जो दुश्मनों को घर मे घुस कर मार रही है। पहले भी वही सेना थी लेकिन मोदी के समय में कुछ भी मुमकिन है। 

उन्होंने कहा कि आतंक के खिलाफ इस तरह की कार्रवाई से साफ है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का सीना 56 इंच का है। उन्होंने कहा कि अजहर मसूद को वैश्विक आतंकी घोषित किया गया है और यदि अजहर थोड़ा भी चालाकी करेगा तो उसके घर में घुसकर ओसामा बिन लादेन की तरह उसका खात्मा किया जाएगा।

मुख्यमंत्री ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार ने सभी वर्ग के गरीब लोगों को पांच लाख तक का आयुष्मान भारत योजना का लाभ दिया है जिससे गंभीर बीमारी की स्थिति में गरीबों और जरूरतमंदों का इलाज हो सके । उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने हर घर बिजली, नल का जल, शौचालय और महिलाओं को उज्ज्वला योजना के तक गैस सिलेंडर दिया है, जिससे जनता के अंदर सरकार के प्रति विश्वास जगा है। एजेंसी

सुप्रीम कोर्ट ने दी राहुल गांधी को राहत, दोहरी नागरिकता वाली याचिका की खारिज

भाजपा से संविधान को खतरा : तेजस्वी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.