बालाकोट भारत के इतिहास में सबसे बड़ा आतंकवाद विरोधी अभियान : राजनाथ

Samachar Jagat | Friday, 10 May 2019 08:49:37 AM
Balakot India's biggest anti-terrorist campaign in history: Rajnath

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

नयी दिल्ली। केन्द्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने बृहस्पतिवार को दक्षिण दिल्ली में एक चुनावी रैली में कहा कि पाकिस्तान के बालाकोट में जैश-ए-मोहम्मद के प्रशिक्षण केन्द्रों पर किये गए हवाई हमले भारत के इतिहास में सबसे बड़ा आतंकवाद विरोधी अभियान है। भाजपा के वरिष्ठ नेता ने दिल्ली की आम आदमी पार्टी सरकार पर भी निशाना साधते हुए आरोप लगाया कि उसने 2015 में सत्ता में आने के बाद लोगों के किये वादों को पूरा नहीं किया।

उन्होंने पुलवामा आतंकी हमले के बाद वायुसेना के हवाई हमलों में मारे गए आतंकियों की संख्या पूछने पर भी विपक्षी दलों को आड़े हाथों लिया। सिंह ने दावा किया वे (विपक्षी दल) कहते हैं कि वायुसेना को शव गिनने चाहिये थे। गृहमंत्री के रूप में पुख्ता खुफिया जानकारी के आधार पर मैं पूरी दृढ़ता से कह सकता हूं कि बालाकोट हवाई हमला भारत के इतिहास का सबसे बड़ा आतंकवाद विरोधी अभियान था।

उन्होंने कहा कि हवाई हमला दुनिया का सबसे बड़ा आतंकवाद विरोधी अभियान था। बदरपुर इलाके में एक रैली में उन्होंने कहा डॉजियर भेजने के दिन अब बीत चुके हैं। अब हम आतंकवादियों के खिलाफ कार्रवाई सुनिश्चित करेंगे। इतालवी पत्रकार की एक खबर का हवाला देते हुए उन्होंने कहा कि बालाकोट में 170 आतंकवादी मारे गए जबकि कई आतंकियों को उपचार के लिये स्थानीय अस्पतालों में भर्ती कराया गया है।

दक्षिण दिल्ली से भाजपा उम्मीदवार रमेश बिधूड़ी के लिये वोट मांगते हुए सिंह ने कहा कि उनकी जीत यह सुनिश्चित करेगी कि मोदी दोबारा देश के प्रधानमंत्री बनें। दिल्ली में सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा, ’’अगर उसने (आम आदमी पार्टी) सत्ता में आने से पहले जनता से किये वादे पूरे किये होते तो पानी, बिजली, विद्यालयों और कॉलेजों का संकट नहीं होता।  एजेंसी

सुप्रीम कोर्ट ने दी राहुल गांधी को राहत, दोहरी नागरिकता वाली याचिका की खारिज

loading...


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
loading...


Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.