टिकटोक स्टार को दिया भाजपा ने दिया टिकट, हरियाणा में कांग्रेस को देंगी टक्कर

Samachar Jagat | Friday, 04 Oct 2019 03:51:22 PM
BJP gave ticket to Tiktok star, will give competition to Congress in Haryana

इंटरनेट डेस्क। हरियाणा विधानसभा चुनाव की सरगर्मियां तेज हो गई हैं। आज नामांकन का आखिरी दिन है। ऐसे में कई दिग्गज चेहरे पर्चा भरेंगे। लेकिन सबसे ज्यादा सुर्खियों में हिसार की आदमपुर विधासभा सीट से भाजपा की प्रत्याशी सोनाली फौगाट हैं। वो आज आदमपुर में अपना नामांकन दाखिल करेंगी। भाजपा ने 12 प्रत्याशियों की आखिरी सूची जैसे ही जारी कि वैसे ही सोनाली का नाम सुर्खियों में आ गया।


loading...

बाबरी मस्जिद के नीचे मौजूद है विशाल मंदिरनुमा ढांचा: सीएस वैद्यनाथन

भाजपा ने उन पर भरोसा जताते हुए आदमपुर विधानसभा सीट से पार्टी का टिकट थमा दिया। इस सीट पर सोनाली का मुकाबला कुलदीप बिश्नोई से होगा। इनेलो से उनके सामने राजेश गोदरा होंगे। सोनाली फोगाट सोशल मीडिया स्टार के साथ-साथ अभिनेत्री भी हैं। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सोनाली इन दिनों जमकर वायरल हो रही हैं। टिक टॉक पर उनके लाखों फॉलोवर्स हैं। लोग उनके वीडियोज को खूब पसंद कर रहे हैं।

कांग्रेसी नेता संजय निरुपम ने दिए पार्टी छोड़ने के संकेत

नामांकन दाखिल करने से पहले सोनाली ने कहा कि हमारे सभी फॉलोवर्स यहां अपना समर्थन दिखाने के लिए जुटे हैं। वे हमारे नामांकन का इंतजार कर रहे हैं। पार्टी ने हमें काम करने की ताकत दी है।  निश्चित ही चुनाव में हमारी जीत होगी। सोनाली के पति संजय फोगाट भाजपा नेता थे और उनके निधन के बाद सोनाली भाजपा में शामिल हो गईं। भाजपा ने उन्हें पार्टी की प्रदेश महिला मोर्चा इकाई का उपाध्यक्ष नियुक्त किया था। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.