भाजपा नेता ने दर्ज कराई अय्यर के खिलाफ शिकायत

Samachar Jagat | Wednesday, 14 Feb 2018 06:49:53 PM
BJP leader lodges complaint against Aiyar

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी नेता और उच्चतम न्यायालय के वकील अजय अग्रवाल ने कांग्रेस के निलंबित नेता मणिशंकर अय्यर के खिलाफ दिल्ली पुलिस से शिकायत की है और उनकी गिरफ्तारी की मांग की है।

अग्रवाल ने पूर्व केंद्रीय मंत्री के कराची साहित्य महोत्सव में दिए गए विवादित बयान को लेकर राजधानी के निजामुद्दीन थाने में शिकायत दर्ज कराई है। शिकायतकर्ता ने अय्यर की गिरफ्तारी की मांग की है।

हम भारत को जगतगुरू बनाना चाहते हैः राजनाथ

गत 12 फरवरी को कराची साहित्य महोत्सव में अय्यर ने कहा था कि पाकिस्तान बातचीत के जरिए (भारत के साथ) सभी मुद्दों का समाधान चाहता है और पड़ोसी देश अपनी इस नीति पर अडिग है, इसका मुझे गर्व है, लेकिन भारत सरकार इस नीति का पालन नहीं कर रही है, इसका मुझे अत्यंत दुख है।

14 फरवरीः एक क्लिक में पढ़े 10 बड़ी खबरें

कांग्रेस के निलंबित नेता ने कहा था कि दोनों देशों के बीच कश्मीर और आतंकवाद दो मुख्य मुद्दे हैं और इनका समाधान निकालने की जरूरत है। इसके लिए दोनों देशों को पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ द्वारा तैयार फ्रेमवर्क को स्वीकार करना चाहिए।

कांग्रेस ने मोदी से मांगा उन्हीं के सवालों का जवाब

कांग्रेस ने पिछले साल सात दिसंबर की रात अय्यर को पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से निलंबित कर दिया था। गौरतलब है कि अय्यर ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को एक ‘नीच आदमी’ कहा था। उन्होंने इस शब्द का इस्तेमाल मोदी का भाषण सुनने के बाद आक्रोश में आकर किया था।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.