राफेल पर कांग्रेस के दुष्प्रचार का देश भर में पर्दाफाश करेगी भाजपा

Samachar Jagat | Monday, 24 Sep 2018 06:45:07 PM
BJP will expose Congress's mischief propaganda on Raphael across the country

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने आज कहा है कि कांग्रेस के पास लोकप्रिय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की कोई काट नहीं है और राफेल विमान सौदे में उसके दुष्प्रचार से निपटने के लिए रक्षा मंत्री सहित पार्टी के कई नेता देश भर मेंं लोगों तक सच्चाई पहुंचाने का अभियान चलाएंगे। पार्टी की वरिष्ठ नेता और रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने सोमवार को यहां संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि हम इस दुष्प्रचार का मुकाबला करेंगे। हम धैर्यपूर्वक हर सवाल का जवाब दे रहे हैं। अब इस दुष्प्रचार में अंतर्राष्ट्रीय आयाम भी जुड़ गया है।

दिल्ली का इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा दुनिया का 16वां सबसे व्यस्त हवाईअड्डा

उन्होंने कहा कि कांग्रेस को यह बात पच नहीं रही है कि रक्षा मंत्रालय में कोई सौदा बिना किसी दलाल के हो कैसे गया क्योंकि उसे लगता है कि रक्षा मंत्रालय में यही ‘पैटर्न’ रहा है कि बिना दलाल के सौदा नहीं हो सकता। मोदी सरकार ने यह करके दिखाया है कि पारदर्शिता के साथ सौदा कैसे हो सकता है। उन्होंने कहा है कि कांग्रेस पूरी तरह हताश और बौखलायी हुई है और वह नरेन्द्र मोदी को हटाने के लिए किसी भी हद तक जा सकती है।

हिमाचल में भारी हिमपात और बारिश, पश्चिमोत्तर में जनजीवन प्रभावित

अब कांग्रेस ने इसमें अंतर्राष्ट्रीय आयाम भी जोड़ दिया है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी 30 अगस्त को ट्वीट करते हैं कि राफेल सौदे में जल्द ही बड़ा बम फटने वाला है और उसके बाद फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति राफेल सौदे पर बयान देते हैं और 12 घंटे के बाद वह अपने बयान से पलट जाते हैं। यह केवल संयोग नहीं है कि कांग्रेस के नेता बम फूटने की बात करते हैं और उसके बाद 21 सितम्बर को फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति का बयान आता है।

राहुल को प्रधानमंत्री बनाने के लिए पाकिस्तान से चल रहा है अभियान:भाजपा

कांग्रेस के नेता मणिशंकर अय्यर पाकिस्तान से नरेन्द्र मोदी को हटाने के लिए पहले ही मदद मांग चुके हैं। सीतारमण ने कहा है कि राफेल सौदा पूरी तरह पारदर्शी है और सरकार हर सवाल का धैर्यपूर्वक जवाब देने को तैयार है। कांग्रेस के इस दुष्प्रचार का भाजपा करारा जवाब देगी और वह खुद तथा पार्टी के नेता देश भर में लोगों से बात कर सच्चाई सबके सामने रखेंगे।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.