क्या राहुल देश का भला कर सकते हैं - अमित

Samachar Jagat | Thursday, 09 May 2019 10:30:36 AM
Can Rahul do good for the country - Amit

खाचरोद।  भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष अमित शाह ने आज फिर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा कि क्या वे इस देश का भला कर सकते हैं। शाह ने उज्जैन संसदीय क्षेत्र के तहत आने वाले खाचरोद में पार्टी प्रत्याशी अनिल फिरौजिया के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित किया। शाह ने जनता की ओर मुखातिब होते हुए कहा कि क्या गांधी देश में गरीबों का भला कर सकते हैं। क्या उनके हाथों में देश सुरक्षित है। क्या गांधी आतंकवाद का मुकाबला कर सकते हैं। 

Rawat Public School

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि वर्तमान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही एकमात्र ऐसे नेता हैं, जो देश के हित में कार्य कर रहे हैं। उनकी सरकार के पांच वर्षों के कार्यों से प्रभावित होकर आम जनता फिर से मोदी के समर्थन में आ गयी है। उनका दावा है कि वे देश में जहां जहां पर गए, वहां पर मोदी के पक्ष में माहौल नजर आया।

शाह ने कहा कि इस आधार पर वे कह सकते हैं कि देश में एक बार फिर मोदी के नेतृत्व में सरकार बनेगी और देश सुरक्षित हाथों में ही रहेगा। उन्होंने राज्य की कांग्रेस सरकार पर भी हमले बोले और कहा कि इसके तीन माह के कार्यकाल में ही लोगों को ट्रेलर नजर आ गया है। पांच वर्षों में क्या हाल होगा, इसका अंदाजा लगाया जा सकता है। एजेंसी

अलवर सामुहिक दुष्कर्म मामलें में चौथा आरोपी गिरफ्तार

आईपीएल मैच पर सट्टा लगाते छह गिरफ्तार



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.