चिन्मयानंद मामला: पीड़िता के दोस्त ने किया खुलासा, छात्रा को मुमुक्षु आश्रम में बुलाता था स्वामी चिन्मयानंद

Samachar Jagat | Friday, 13 Sep 2019 09:42:19 AM
Chinmayananda case: victim's friend revealed, Swami Chinmayanand used to call the girl student in Mumukshu Ashram

इंटरनेट डेस्क। स्वामी चिन्मयानंद और छात्रा प्रकरण में शामिल संजय नाम के युवक से एसआईटी पूछताछ कर चुकी है। उसने छात्रा के साथ हुए शोषण के बारे में जानकारी दी तो यह राज भी खुलकर सामने आया कि छात्रा को स्वामी मुमुक्षु आश्रम में बुलाते थे। फिर उसके साथ जो होता था, वह छात्रा खुद इस बारे में बता चुकी है।

संजय ने कहा कि स्वामी चिन्मयानंद का हरिद्वार में भी आश्रम है। उनका हरिद्वार और यहां मुमुक्षु आश्रम आना-जाना लगा रहता था। स्वामी ने छात्रा को पहले नौकरी देकर फिर उसकी नहाते समय का वीडियो बनाकर उसे इस धमकी के साथ आश्रम में जब-तब बुलाना शुरू कर दिया कि यदि आश्रम में नहीं पहुंची तो यह वीडियो वायरल कर दिया जाएगा। स्वामी जब कभी हरिद्वार से शाहजहांपुर मुमुक्षु आश्रम में आकर रुकते थे, तब पास के हॉस्टल में रह रही छात्रा को वह अपने पास बुला लेते थे।

छात्रा संजय की क्लास में पढ़ी थी, इसलिए वह उससे अपनी दिक्कतों को शेयर कर लेती थी। उसने कई बार स्वामी के बारे में बताया कि वह उसका किस तरह से शोषण करते हैं। संजय ने पांच करोड़ की फिरौती मांगे जाने के मामले में अपनी सफाई में कहा कि उसका फिरौती से कुछ भी लेना देना नहीं है।


 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.