चौहान मेरे आरोपों का जवाब नहीं देते - दिग्विजय

Samachar Jagat | Friday, 24 Aug 2018 09:53:56 AM
Chouhan does not answer my allegations - Digvijay

राजगढ। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को निशाने पर लेते हुए पूर्व मुख्यमंत्री एवं वरिष्ठ कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने आज कहा कि उनके आरोपों का चौहान जवाब नहीं देते हैं।

कांग्रेस नेताओं में समन्वय कराने के उद्देश्य से राजगढ़ जिला पहुंचे सिंह ने यहां जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि उन्होंने चौहान पर अनेक गंभीर आरोप लगाए हैं, लेकिन चौहान उनका जवाब भी नहीं देते और न ही वे उनके खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर करते हैं। क्योंकि उनके आरोपों के प्रमाण भी उनके पास हैं। 

सिंह ने आरोप लगाया कि उनके मुख्यमंत्रित्व काल के समय शुरू हुयीं योजनाओं को भाजपा की मौजूदा सरकार अपनी बताकर श्रेय ले रही है। सिंह ने कहा कि उनकी सरकार ने गरीबों को आवास और बिजली आदि मुहैया कराने के लिए योजनाएं बनायी थीं। अब उन्हीं योजनाओं का नाम बदलकर उनका क्रियान्वयन किया जा रहा है। 

राज्य में वर्ष 1993 से 2003 तक दिग्विजय सिंह के नेतृत्व में कांग्रेस ने शासन किया था। वर्ष 2003 के चुनाव में बिजली, सडक़ और पानी के मुद्दे पर भाजपा ने कांग्रेस को करारी शिकस्त दी थी। इसके बाद से कांग्रेस राज्य की सत्ता से बाहर है। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.