कांग्रेस को मोदी पर उंगली उठाने का हक नहीं : भाजपा

Samachar Jagat | Tuesday, 15 May 2018 05:01:32 AM
Congress does not have the right to raise finger on Modi: BJP

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर विपक्षी नेताओं को धमकी दिए जाने के कांग्रेस के आरोप पर पलटवार करते हुए कहा कि अमर्यादित भाषा के कीर्तिमान कायम करने वाले कांग्रेस नेताओं को मोदी पर उंगली उठाने का हक नहीं है।

पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह और राज्यसभा में विपक्ष के नेता गुलाम नवी आजाद, पूर्व वित्तमंत्री पी चिदम्बरम, पार्टी के वरिष्ठ नेता कर्ण सिंह, मोतीलाल वोरा समेत कई नेताओं की ओर से राष्ट्रपति कोविंद को एक पत्र भेज कर मोदी के छह मई को हुगली में दिये गये भाषण के संदर्भ में शिकायत की गयी है कि प्रधानमंत्री ने खुलेआम कांग्रेस नेताओं को धमकी दी है और अपशब्द कहे हैं।

इस बारे में संवाददाताओं के सवालों के जवाब में भाजपा के वरिष्ठ प्रवक्ता सैयद शाहनवाज हुसैन ने कहा, जिन लोगों ने एक प्रदेश के चुने हुए मुख्यमंत्री को मौत का सौदागर कहा था, ऐसी भाषा बोलने वाले लोग भाजपा को पाठ ना पढ़ाएं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेता एक उंगली हमारे प्रधानमंत्री की ओर उठायेंगे तो चार उंगलियां डॉ. मनमोहन सिंह और सोनिया गांधी समेत कांग्रेसी नेताओं ने खुद प्रधानमंत्री मोदी के बारे में अनगिनत बार अपशब्द कहे हैं। ऐसे में कांग्रेस हमें पाठ नहीं पढ़ाए।

हुसैन ने कहा कि कांग्रेस ने कर्नाटक की हार की पूर्वसंध्या में मुद्दे से ध्यान भंग करने के लिए ये मामला उठाया है। प्रधानमंत्री मोदी हमेशा मर्यादित ढंग से साफतौर पर बोलते हैं। भाजपा प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि व्यक्तिगत रूप से प्रधानमंत्री का अपमान तो खुद कांग्रेस के लोगों ने डॉ. मनमोहन सिंह का किया है। प्रधानमंत्री के अध्यादेश के कागज के टुकड़े की तरह फाड़ देना सबसे बड़ा अपमान है और यह काम किसने किया, वह सब जानते हैं। -(एजेंसी) 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.