कांग्रेस पार्टी की कमान राहुल के हाथ, औपचारिक घोषणा बाकी

Samachar Jagat | Wednesday, 06 Dec 2017 09:04:39 AM
Congress party's command Rahul hand formal announcement

नई दिल्ली। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी एक तरह से निर्विरोध पार्टी अध्यक्ष चुन लिए गए हैं और अब इसकी औपचारिक घोषणा का इंतजार है। अध्यक्ष पद के लिए नामांकन पत्रों की जांच के बाद चुनाव अधिकारी एम रामचंद्रन की ओर से जारी विज्ञप्ति के अनुसार इस पद के लिए कुल 89 नामांकन पत्र दाखिल किये गये और सभी वैध पाये गये हैं ।

अयोध्या विवाद पर अपना रख साफ करे कांग्रेस : अमित शाह

ये सभी नामांकन पत्र गांधी के पक्ष में हैं। कोई अन्य प्रत्याशी चुनाव मैदान में नहीं है। राहुल गांधी की अध्यक्ष पद पर ताजपोशी अब मात्र औपचारिकता रह गयी है। उनके निर्विरोध चुने जाने की विधिवत घोषणा 11 दिसम्बर को किये जाने की उम्मीद है जो नाम वापसी का आखिरी दिन है। वह पिछले 19 वर्षों से अध्यक्ष पद संभाल रही अपनी मां सोनिया गांधी की जगह लेंगे।

मप्र के मंत्री आर्य के खिलाफ हत्या के मामले में गैर जमानती वारंट जारी

शिव सेना ने लाल चौक पर झंडा फहराने के लिए एक दल भेजा

नामांकन पत्र दाखिल करने की कल अंतिम तिथि थी और सभी नामांकन पत्र कल ही दाखिल किये गये। पार्टी चुनाव समिति की ओर से कल यह नहीं बताया गया था कि सभी नामांकन पत्र श्री गांधी की ओर से दाखिल किये गये हैं या किसी अन्य नेता ने भी पर्चा भरा है। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2017 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.