बूथ स्तर पर मजबूती के लिये जन अभियान चलायेगी कांग्रेस

Samachar Jagat | Tuesday, 18 Jun 2019 01:58:30 PM
Congress to launch mass campaign to strengthen booth level

लखनऊ। लोकसभा चुनाव में करारी हार से सबक लेते हुये उत्तर प्रदेश में अपना जनाधार मजबूत करने की कवायद में जुटी कांग्रेस संगठन को बूथ स्तर पर खड़ा करने के लिये जन अभियान चलायेगी। 

Rawat Public School

पार्टी के प्रदेश मुख्यालय में आयोजित किसान कांग्रेस के पदाधिकारियों एवं जिला अध्यक्षेां की समीक्षा बैठक में संगठन को और अधिक मजबूत बनाने पर विचार-विमर्श किया गया और किसान कांग्रेस के संगठन को बूथ स्तर पर खड़ा करने के लिये मुद्दा आधारित जन अभियान चलाये जाने का निर्णय लिया गया।

किसान कांग्रेस के उपाध्यक्ष और प्रदेश प्रभारी श्याम पाण्डेय ने कहा कि पिछले लोकसभा चुनाव में पार्टी की क्या कमजोरी रही, क्या कमियां रहीं, उसे जल्द से जल्द दूर करके संगठन को गतिशील बनाने की आवश्यकता है। 

उन्होने कहा कि हमारा लक्ष्य आगामी 2022 का विधानसभा चुनाव है जिसे जीतने के लिए हमें अभी से ही बूथ स्तर पर मजबूत संगठन बनाने की जरूरत है। कांग्रेस पार्टी की नीतियों और कार्यक्रमों को जन-जन तक पहुंचाने की जिम्मेदारी किसान कांग्रेस के पदाधिकारियों की है। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.