देवरिया पुलिस ने इनामी बदमाश को किया गिरफ्तार

Samachar Jagat | Friday, 15 Nov 2019 04:56:28 PM
Deoria police arrested a prize crook

देवरिया। उत्तर प्रदेश में देवरिया के रूद्रपुर क्षेत्र में पुलिस ने एक इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है। पुलिस अधीक्षक डा.श्रीपति मिश्र ने शुक्रवार को बताया कि एक सितम्बर की रात में बेलकुण्डा के पास एक शव बरामद हुआ था जिसकी पहचान बृजमंगल गुप्ता ग्राम छपौली के रूप में हुई थी। इस संबन्ध में पुलिस हत्या का मुकदमा दर्ज कर इस मामले में पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है।


loading...

उन्होने बताया कि घटना के मुख्य षडयंत्रकारी 15000 रूपये का इनामी रामाधीन निषाद को आज जंगल पिपरा स्थित उसके घर से गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस का दावा है कि गिरफ्तार आरोपी ने मृतक की फोटो एवं रूपये मुख्य शूटरों को देकर बृजमंगल की हत्या कराने में सहयोग दिया था। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी अपने गांव में स्थित सरस्वती उच्चतर माध्यमिक विद्यालय का प्रबन्धक भी है। इसके पूर्व में भी वह एक पूर्व ग्राम प्रधान के हत्या में आरोपी रहा है और वह कई दिनों तक जेल में रहा। गिरफ्तार आरोपी पर पुलिस गैंगस्टर की भी कार्रवाई करने जा रही है। -(एजेंसी)

loading...


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.