विहिप की वार्षिक महासभा में राममंदिर पर होगी चर्चा

Samachar Jagat | Monday, 11 Jun 2018 09:15:09 AM
Discussion on Ram temple in VHP's Annual General Assembly

नई दिल्ली। विश्व हिदू परिषद (विहिप) 24 जून से शुरु होने वाली अपनी संचालन परिषद की दो दिवसीय बैठक में अयोध्या में राममंदिर के निर्माण प्रस्ताव को पारित कर सकती है और भावी कार्ययोजना भी तय कर सकती है।

केजरीवाल का आरोप, अब मोहल्ला क्लिनिक के पीछे पड़ी है सीबीआई

न्यायमूर्ति वी एस कोकजे के इसी साल के शुरु में अध्यक्ष का पद संभालने के बाद यह विहिप की वार्षिक संचालन परिषद की पहली बैठक है। विहिप के संयुक्त महासचिव सुरेंद्र जैन ने कहा, ''राममंदिर हमारा महत्वपूर्ण मुद्दा है। हमारी वार्षिक संचालन परिषद बैठक में उसपर चर्चा होगी। परिषद में इस मुद्दे पर भावी कार्ययेाजना भी तय की जाएगी।’’

एससीओ शिखर सम्मेलन में हिस्सा लेने के बाद स्वदेश लौटे मोदी

उन्होंने कहा कि यह मुद्दा अदालत में है और विहिप को सकारात्मक फैसले की उम्मीद है। विहिप अध्यक्ष का पद संभालने के बाद न्यायमूर्ति कोकजे ने कहा था कि अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण विहिप का मुख्य उद्देश्य है। उन्होंने इस मुद्दे पर उच्चतम न्यायालय का फैसला आने से पहले भव्य राममंदिर के निर्माण के लिए व्यापक एवं मजबूत जनमानस तैयार करने की आवश्यकता पर बल दिया था।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.