उपवास पर नहीं ‘संन्यास’ पर जाएं मोदी: कांग्रेस

Samachar Jagat | Wednesday, 11 Apr 2018 06:50:40 PM
Do not go on fasting sannyas Modi: Congress
Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

नई दिल्ली। कांग्रेस ने बुधवार को आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपनी जिम्मेदारी का अहसास ही नहीं है इसलिए उन्हें उपवास का ‘स्वांग’ छोडक़र ‘संन्यास’ पर जाने की तैयारी करनी चाहिए। कांग्रेस के मीडिया विभाग के प्रभारी रणदीप सिंह सुरजेवाला ने यहां मीडिया से कहा कि मोदी जनता के गुस्से से भयभीत हैं और अपनी हार सामने देख रहे हैं इसलिए उन्होंने कल उपवास का स्वांग कर ‘फोटो खिंचवाने’ की तैयारी की हैं।

उन्होंने कहा कि मोदी और उनकी सरकार के सभी मंत्री कल उपवास पर बैठ रहे हैं। अगर सरकार ही उपवास पर बैठ जाएगी तो जनता किस दरवाजे पर जाएगी। कांग्रेस नेता ने कहा कि मोदी को अपनी जिम्मेदारी का अहसास नहीं है इसलिए वह ‘उपवास’ का ‘स्वांग’ कर रहे हैं।

उन्हें ‘सिंहासन’ छोडक़र ‘संन्यास’ पर जाना चाहिए, अन्यथा जनता उन्हेंं 2019 के चुनावों में ‘वनवास’के लिए भेज देगी। सुरजेवाला बीजेपी के इस फैसले पर प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे थे कि मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह और पार्टी के सभी सांसद विपक्ष के संसद सत्र नहीं चलने देने को लेकर 12 अप्रैल को उपवास करेंगे।

उन्होंने कहा कि मोदी और बीजेपी ने ही संसद के 250 घंटे बरबाद किए और प्रजातंत्र के सबसे बड़े मंदिर का अनादर किया। संसद को बीजेपी ने न तो विपक्ष में रहते हुए चलने दिया और न ही सत्तापक्ष में रहकर चलने दे रही है। 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.