जम्मू कश्मीर में लोकसभा और विधानसभा चुनाव एक साथ न कराने पर भड़के फारूख अब्दुल्ला

Samachar Jagat | Monday, 11 Mar 2019 02:34:26 PM
Farooq Abdullah flares to not get together in Lok Sabha and assembly elections in Jammu and Kashmir

नई दिल्ली। जम्मू कश्मीर के पूर्व सीएम और नेशनल कांफ्रेंस अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला ने जम्मू कश्मीर में लोकसभा और विधानसभा चुनाव एक साथ न करवाने पर अपना बयान दिया है। इस दौरान उन्होंने एयरस्ट्राइक पर भी सवाल खडे किए है। जम्मू कश्मीर के पूर्व सीएम ने कहा कि जम्मू कश्मीर में लोकसभा चुनावों के लिए व्यवस्थाएं और माहौल अनुकूल है। लेकिन फिर भी राज्य में भी विधानसभा चुनाव नहीं है? स्थानिय निकाय चुनाव शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न हुए, पर्याप्त बल मौजूद है, फिर राज्य चुनाव क्यों नहीं हो सकते? 

 

फारूक अब्दुल्ला ने कहा कि हम हमेशा से जानते थे कि पाक के साथ लडाई या झडप होगी। यह सर्जिकल स्ट्राइक इसलिए किया गया क्योंकि चुनाव नजदीक आ रहे है। हमने करोडों का एक विमान खोया है। शुक्र है कि पायलट बच गया और सम्मान के साथ पाकिस्तान से लौटा। 

 

आपको बता दें कि चुनाव आयोग ने रविवार को आम चुनावों की तारीख घोषित की। फिर इसके बाद में  लोकसभा चुनाव की तारीखें घोषित करने में हुई देरी और नतीजे मई के आखिर तक आने को लेकर सवाल उठने लगे है। राजस्थान के मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता अशोक गहलोेत ने इस पर सवाल उठाए है। उन्होंने कहा कि तारीख घोषित करने को लेकर आयोग पर सरकार का दबाव था।  अशोक गहलोत ने कहा कि पहले आठ को फिर नौ मार्च को इसकी घोषणा हो जानी थी। लेकिन जब पीएम के सभी कार्यक्रम और घोषनाएं समाप्त हो गई। तो उसके बाद आयोग ने तारीखें जारी की है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.