विपक्ष के खिलाफ मोदी सरकार का उपवास

Samachar Jagat | Thursday, 12 Apr 2018 01:18:56 PM
Fasting of Modi government against opposition

नई दिल्ली। संसद के सुचारू रुप से नहीं चलने देने के खिलाफ आज पीएम मोदी और उनकी सरकार के मंत्री उपवास पर है मोदी सरकार के सभी मंत्री रूटीन वर्क करते हुए यह उपवास कर रहे है। इसके साथ जीन राज्यों में भी बीजेपी की सरकारे है वहां के मंत्री भी अपने अपने क्षेत्रों में उपवास कर रहे है।

संकट में अन्नदाता: उत्तर प्रदेश में बरसी आसमानी आफत, 15 लोगों की मौत

आपकों बता दे की मोदी सरकार ने विपक्ष के खिलाफ आज उपवास करने की घोषणा की थी, विपक्ष के गतिरोध की वजह से संसद का बजट सत्र सुचारू रूप से नहीं चल पाया था। बीजेपी  के उपवास करने की घोषणा के बाद इसीकों देखते हुए कांग्रेस ने भी उपवास किया था लेकिन ये उपवास उपहास में बदल गया था। 

लंबे समय तक नहीं टिकेगा समाज में ‘तनाव का माहौल’: नीतीश

केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह, धर्मेंद्र प्रधान और सुरेश प्रभु दिल्ली, निर्मला सीतारमण चेन्नई, प्रकाश जावड़ेकर बंगलूरू, विजय गोयल तमिलनाडु, एमजे अकबर विदिशा मध्य प्रदेश, केजे अल्फोंस केरल में है। जेपी नड्डा बनारस, रविशंकर प्रसाद पटना में उपवास पर बैठे हैं, साथ ही सभी सांसद अपने संसदीय क्षेत्रों में कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे। केन्द्रीय मंत्री पीयूष गोयल थाणे में कार्यकर्ताओं के साथ उपवास पर बैठे हैं। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह हुबली में उपवास पर हैं।


 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.