जम्मू-कश्मीर में पांच आतंकी ढेर

Samachar Jagat | Sunday, 10 Jun 2018 12:09:20 PM
Five terrorists die in Jammu and Kashmir

जम्मू-कश्मीर। सीमा पर देश के सैनिक पाक की ओर से भेजे जा रहे आतंकियों को भारत की सीमा में घुसने नहीं दे रहे हैं। ऐसा ही मामला शनिवार देर शाम कुपवाड़ा जिले में सीमा के उस पार से पांच आतंकियों को भेजा गया। इन पांच आतंकियों को भारतीयों वीरों ने मार डाला।

जम्मू-कश्मीर में संघर्ष विराम बढ़ा सकते हैं आगे

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, कुपवाड़ा के केरन सेक्टर में आतंकियों ने घुसपैठ करने की नाकाम कोशिश की। इस दौरान भारतीय सुरक्षा बलों ने जब उन्हें रोकने की कोशिश की तो उन्होंने जवानों की ओर फायरिंग करना प्रारंभ कर दिया।  

राहुल गांधी 13 जून को देंगे इफ्तार पार्टी

इस पर जवाबी कार्रवाई में अब तक पांच आतंकी मारे जा चुके हैं। क्षेत्र में सेना द्वारा सर्च अभियान चलाया जा रहा है। आशंका जताई जा रही है कि अभी कुछ और आतंकी घुसपैठ के मंसूबे पाले हुए पीछे छुपे हो सकते हैं।

ब्रज के तीर्थस्थलों पर होनी चाहिए विश्वस्तरीय सुविधाए : अखिलेश

इसके बाद तत्काल सीआरपीएफ और एसओजी के जवानों को तत्काल मौके पर बुलाकर जंगलों की घेराबंदी की गई। इसके बाद सेना ने पनार इलाके के जंगलों में गहन तलाशी अभियान प्रारंभ कर दिया। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.