पूर्व राज्यसभा सांसद ने छोड़ी सपा

Samachar Jagat | Wednesday, 10 Oct 2018 06:52:28 PM
Former Rajya Sabha MP left

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

बरेली (उत्तरप्रदेश)। समाजवादी पार्टी (सपा) के वरिष्ठत नेता पूर्व राज्यसभा सांसद वीरपाल सिंह यादव ने बुधवार को पार्टी छोड़ दी। यादव ने यहां प्रेस कांफ्रेंस कर सपा छोड़ने का एलान किया। साथ ही उनके कई समर्थकों ने भी पार्टी से इस्तीफा दे दिया।


विवाद के बाद आलोक नाथ ने तोड़ी चुप्पी, कहा- महिलाएं जो भी आरोप लगायें, वे सत्य माने जाते हैं

उन्होंने कहा कि सपा संस्थापक मुलायम सिंह यादव ने जिन सिद्धांतों को लेकर पार्टी बनाई थी, वे अब उनसे भटक गई है। उन्होंने कहा कि हम लोग साम्प्रदायिक शक्तियों और सरकार की गलत नीतियों का विरोध करते थे। इसके लिए हम लोग जेल तक जाने से नहीं डरते थे।

खासकर अल्पसंख्यक और कमजोर तबके के लोगों के साथ हर हाल में खड़े होते थे, लेकिन गत करीब 20 माह से सपा, बीजेपी की षड्यंत्रकारी नीतियों का विरोध नहीं कर सकी। यादव ने आरोप लगाया कि बरेली में बीजेपी के लोगों ने कांवड़ियों का रूप धरकर एक वर्ग के लोगों को ही नहीं बल्कि आम लोगों के साथ भी बदसलूकी की।

खेलम और उमरिया में जमकर उत्पात किया लेकिन सपा का कोई नेता पीड़ित लोगों से मिलने तक नहीं गया। उन्होंने कहा कि जब उन्हें साम्प्रदायिक शक्तियों के खिलाफ लड़ाई में पार्टी का ही सहयोग नहीं मिलेगा तो वह पार्टी में रहकर क्या करेंगे।

बॉलीवुड में पहली बार आमने सामने होने जा रहे है अमिताभ और गोविंदा, वजह आई सामने

मालूम हो कि वीरपाल यादव की गिनती सपा संस्थापक मुलायम सिंह यादव के बेहद करीबी नेताओं में होती थी और वह पार्टी के गठन के समय से ही सपा से जुड़े हुए थे। यादव 21 साल तक सपा की बरेली इकाई के अध्यक्ष भी रहे।

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.