सड़क हादसे में चार लोगों की मौत

Samachar Jagat | Saturday, 13 Jan 2018 07:10:46 AM
Four people die in road accident

रायगढ़। छत्तीसगढ़ में रायगढ़ जिले के गुरदा के निकट एक सड़क हादसे में तीन स्कूली छात्राओं समेत चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। खरसिया के पुलिस अधिकारियों ने बताया कि गुरदा के निकट मिट्टी भरकर तेज गति से आ रहे एक हाईवा ट्रक की चपेट में आ जाने से बाइक सवार तीन स्कूली लड़कियों और बाइक चालक की मौके पर ही मौत हो गई।

यह हादसा आज शाम उस समय हुआ जब चोढ़ा प्राथमिक शाला की तीन छात्राएं छुट्टी होने के बाद एक परिचित लोचन पटेल की बाइक पर लिफ्ट लेकर गुरदा वापस लौट रही थीं। मृतकों मे पांचवीं की छात्रा अनिता (10), चौथी की छात्रा पुनिता (9), तीसरी कक्षा की छात्रा रुपाली (8) और बाइक चालक लोचन पटेल (52) शामिल हैं।

घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने चक्का जाम कर विरोध प्रदर्शन किया। पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों के समझाने-बुझाने के बाद यातायात सामान्य हुआ। खरसिया पुलिस ने मामला दर्ज कर विवेचना प्रारंभ कर दी है और पुलिस ने हाइवा ट्रक को जब्त कर वाहन चालक को गिरफ्तार कर लिया है। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.