गुजरात चुनाव: बच्चों की मौत पर मोदी पर राहुल ने राहुल ने साधा निशाना

Samachar Jagat | Wednesday, 06 Dec 2017 07:30:15 PM
Gujarat elections: children's death Rahul on Modi Rahul is a smart target

नई दिल्ली। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर गुजरात में नवजात शिशुओं की मौत और बच्चों में कुपोषण को लेकर निशाना साधा। राहुल गुजरात चुनावों से पहले ट्विटर पर हर दिन एक सवाल श्रृंखला के तहत विभिन्न मुद्दे उठाकर मोदी से उनकी पार्टी द्वारा किये गये अधूरे वादों पर जवाब मांग रहे हैं।

चाटुकारों, चापलूसों से घिरे रहते हैं मोदीः आनंद शर्मा

आठवां सवाल रखते हुए उन्होंने पूछा, 39 प्रतिशत बच्चे कुपोषण का शिकार हैं। हर एक हजार में से 33 बच्चों की कुपोषण के कारण मौत हो जाती हैं। डाक्टरों की गंभीर कमी के बीच इलाज का खर्चा बढ रहा है। भुज में एक सरकारी अस्पताल को एक दोस्त को 99 साल के लिए सौंपा गया। क्या यह आपके स्वास्थ्य देखभाल प्रबंधन का उदाहरण है

सरकार की कृषि योजनाओं का प्रचार करेंगे अक्षय कुमार

22 सालों का हिसाब, गुजरात मांगें जवाब अभियान के तहत कांग्रेस उपाध्यक्ष ने इससे पहले मोदी पर युवाओं में बेरोजगारी और श्रमिकों को कम वेतन, महिला सुरक्षा, शिक्षा और स्वास्थ्य सहित विभिन्न मुद्दों को लेकर निशाना साधा था।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2017 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.