मैं राजनीति में कभी दुश्मनी नहीं रखता: गडकरी

Samachar Jagat | Friday, 15 Mar 2019 11:14:01 AM
I have never been contentious in politics: Gadkari

नागपुर। केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने बृहस्पतिवार को कहा कि वह राजनीतिक प्रतिद्वंद्वियों के साथ कभी दुश्मनी नहीं रखते। गडकरी ने अगले महीने नागपुर लोकसभा सीट से उनके खिलाफ चुनाव लड़ रहे भाजपा के पूर्व सांसद नाना पटोले को शुभकामनाएं दी। महाराष्ट्र के लिए बुधवार को घोषित कांग्रेस के पांच उम्मीदवारों में पटोले का भी नाम था।

उनके गृह क्षेत्र से कांग्रेस द्वारा पटोले को उतारे जाने संबंधी संवाददाताओं के एक सवाल पर गडकरी ने कहा यह अच्छा है, हर उम्मीदवार को चुनाव लडऩे का अधिकार है। मैं किसी भी उम्मीदवार पर टिप्पणी या उनकी आलोचना नहीं करूंगा। भाजपा के वरिष्ठ नेता ने कहा कि वह पिछले पांच साल में अपने किए गए कार्य की बदौलत लोगों के सामने जाएंगे। 

एक संवाददाता ने ध्यान दिलया कि भाजपा में जब पटोले थे तो गडकरी का आशीर्वाद उनके साथ था, तो मंत्री ने कहा कि अगर कोई पार्टी छोड़ देता है तो इसका ये मतलब नहीं है कि आशीर्वाद नहीं है। उन्होंने कहा, ‘‘मैं राजनीति में ऐसी दुश्मनी नहीं रखता। मेरी शुभकामनाएं उनके साथ हैं। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.