मेरा पीएसओ नहीं, मोदीजी मरवाना चाहते हैं मुझे : केजरीवाल

Samachar Jagat | Tuesday, 21 May 2019 08:27:08 AM
I have not my PSO, Modiji wants to killed me: Kejriwal

नयी दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने सोमवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता विजय गोयल को जवाब देते हुए कहा कि उन्हें उनका निजी सुरक्षा अधिकारी (पीएसओ) नहीं, बल्कि मोदीजी जान से मारना चाहते हैं।

Rawat Public School

केजरीवाल ने शनिवार को दावा किया था कि उन्हें उनका पीएसओ उसी तरह से मार सकता है जैसे पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की हत्या हुई थी। उन्होंने कहा था कि भाजपा उनकी जान के पीछे पड़ी हुई है और एक दिन उन्हें जान से मार देगी। केजरीवाल ने पंजाब में एक चैनल से कहा था भाजपा इंदिरा गांधी की तरह मुझे भी मेरे पीएसओ से ही मरवा देगी। मेरे अपने सुरक्षा अधिकारी भाजपा को रिपोर्ट करते हैं।

गोयल ने इसी बात को लेकर केजरीवाल पर निशाना बनाते हुए कहा कि अपने ही पीएसओ पर शक करना दुखद है। गोयल ने एक ट्वीट में कहा, ‘‘यह दुखद है कि आपने अपने पीएसओ पर संदेह कर दिल्ली पुलिस की इज्जत तार-तार कर दी। आपको खुद ही अपना पीएसओ चुन लेना चाहिए और यदि आपको इस संबंध में मेरी मदद चाहिए तो बताइये। मैं आपकी लंबी उम्र की कामना करता हूं। इसका उत्तर देते हुए केजरीवाल ने एक ट्वीट में कहा, ‘‘मेरे पीएसओ नहीं, बल्कि मोदीजी मुझे मरवाना चाहते हैं। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.