दिल्ली में खुफिया एजेंसियों ने किया अलर्ट जारी, दिल्ली में हो सकता है आतंकी हमला

Samachar Jagat | Thursday, 03 Oct 2019 11:11:23 AM
Intelligence agencies issued an alert in Delhi, there may be a terrorist attack in Delhi

इंटरनेट डेस्क। कश्मीर को लेकर पाकिस्तान के साथ तनातनी के बीच एक बार फिर से देश की राजधानी दिल्ली पर आतंकी हमले का साया मंडरा रहा है। आतंकवादी दिल्ली और आसपास के शहरों को अपना निशाना बना सकते हैं। खुफिया एजेंसियों ने अलर्ट जारी किया है कि आतंकवादी दिल्ली में आतंकी हमले को अंजाम दे सकते हैं। खुफिया एजेंसियों के इनपुट के आधार पर दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल शहर के कई ठिकानों पर छापेमारी कर रही है।


loading...

http://www.newscrab.com/article/entertainment/the-key-to-instant-entertainment-and-freedom-of-expression-10548

आतंकी हमले की खुफिया सूचना मिलने के बाद दिल्ली पुलिस और सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट हो गई हैं। दिल्ली और आसपास के इलाकों में सुरक्षा बढ़ाई जा रही हैं। इतना ही नहीं, दिल्ली पुलिस की अलग-अलग टीमें खुफिया सूचना के आधार पर शहर के अलग-अलग जगहों पर छापेमारी कर रही है। जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाए जाने के बाद से ही पाकिस्तान के साथ-साथ आतंकवादी संगठन बौखलाए हुए हैं।

http://www.newscrab.com/article/entertainment/the-key-to-instant-entertainment-and-freedom-of-expression-10548

पाकिस्तान स्थिति आतंकवादी संगठन कश्मीर के साथ-साथ देश के अलग-अलग इलाकों में आतंकी हमले को अंजाम देने की फिराक में हैं। हालांकि, भारतीय सुरक्षा एजेंसियों की तत्परता की वजह से आतंकी नापाक इरातों मे ंकामयाब नहीं हो पा रहे हैं। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.