कश्मीर : सेब के बागान में ऐसे रची दिल्ली को उड़ाने की साजिश

Samachar Jagat | Friday, 04 Oct 2019 09:22:06 AM
Kashmir: conspiracy to blow up Delhi in apple orchard


इंटरनेट डेस्क। आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के खूंखार कमांडर अबू उस्मान ने पांच दिन पहले दिल्ली में तबाही की साजिश रची। उस्मान ने कश्मीर के बांदीपुरा स्थित सेब के एक बागान में आतंकियों के साथ यह बैठक की थी। कमांडर ने बैठक में अपने साथियों से कहा कि अब तैयार हो जाओ। हमारी टीमों ने जम्मू और दिल्ली का खाका तैयार कर लिया है। जल्द जम्मू व दिल्ली में बड़े आतंकी हमले की गुड न्यूज मिलने वाली है।


loading...

http://www.newscrab.com/article/entertainment/the-key-to-instant-entertainment-and-freedom-of-expression-10548

दोनों शहरों में हमारे भाई हमले के लिए पहले ही पहुंच चुके हैं। इस खुफिया इनपुट के बाद से ही दिल्ली पुलिस की 12 टीमें ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही हैं। सर्च ऑपरेशन के दौरान पुलिस ने 18 लोगों से पूछताछ की और इनमें से तीन लोगों को कुछ देर के लिए हिरासत में लिया। खुफिया इनपुट के मुताबिक बांदीपुरा में जैश की इस बैठक में कमांडर अबु उस्मान के अलावा दो कश्मीरी आतंकी और एक पाकिस्तानी आतंकी भी मौजूद था।

http://www.newscrab.com/article/entertainment/the-key-to-instant-entertainment-and-freedom-of-expression-10548

यह इनपुट गुरुवार को मिला था। कहा गया था कि दिल्ली में तीन-चार आतंकी घुसे हैं। इन इलाकों में छापेमारी रू दिल्ली के दो दर्जन इलाकों में जैश के आतंकियों की तलाश में छापेमारी की गई। स्पेशल सेल की टीमें जाफराबाद, सीलमपुर, वेलकम, पूर्वी जिले के कई इलाकों में रात भर तलाशी लेती रही। कुछ टीमों ने चांदनी चैक, चितली कवर, चांदनी महल जामिया नगर, ओखला व यमुना किनारे कॉलोनियों में छापेमारी की।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.