कश्मीर में घुसपैठ विफल, दो आतंकवादी मरे

Samachar Jagat | Thursday, 15 Feb 2018 12:38:09 PM
Kashmiri infiltration fails, two terrorists die
Rajasthan Tourism App - Welcomes to the lend of Sun, Send and adventures

जम्मू। जम्मू-कश्मीर में पुंछ जिले के मेंधर सेक्टर में सेना ने गुरुवार को नियंत्रण रेखा के पास घुसपैठ की कोशिश को नाकाम किया और इस दौरान मुठभेड़ दो आतंकवादी मारे गए। रक्षा मंत्रालय के प्रवक्ता ने बताया कि पुंछ जिले के मेंधर सेक्टर में सेना के जवानों ने नियंत्रण रेखा के पास कुछ संदिग्ध गतिविधि देखी गई। चौकस बैठे सैनिकों ने संदिग्ध आतंकवादियों को ललकारा और उन पर गोलियां चलाईं। सैनिकों ने आतंकवादियों की नियंत्रण रेखा पार करने की कोशिशों को नाकाम कर दिया।

मोदी का कोई विकल्प नहीं हैः मौर्य

इसके बाद दोनों ओर से गोलीबारी हुई। प्रवक्ता के मुताबिक सेना ने प्रभावित क्षेत्र में तलाशी अभियान शुरू किया। सेना के सूत्रों ने कहा कि इस दौरान आतंकवादी मारे गए हैं।इस इलाके को पूरी तरह सील कर दिया गया और तलाशी जारी है।

घुसपैठ के प्रयास की यह घटना ऐसे समय में हुई है जब सुरक्षा बल आतंकवादी समूहों द्बारा जम्मू कश्मीर में विभिन्न इलाकों को निशाना बनाए जाने की घटनाओं में वृद्धि होने का सामना कर रहे हैं। पिछले सप्ताह जैश ए मोहम्मद के आतंकवादियों ने जम्मू के सुंजवां में सेना के एक शिविर को निशाना बनाया था। इस घटना में छह सैनिक और एक नागरिक मारे गए थे।

 

all demo pic

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the lend of Sun, Send and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.