कठुआ दुष्कर्म पीड़िता के परिवार को न्याय मिलना चाहिएः राजनाथ

Samachar Jagat | Friday, 13 Apr 2018 07:39:38 PM
Kathua rape Victim's family should get justice Rajnath

नई दिल्ली। जम्मू कश्मीर के कठुआ में एक बच्ची के साथ दुष्कर्म और उसकी हत्या के विषय पर देशभर में उत्पन्न जनाक्रोश के बीच केन्द्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने आज कहा कि कठुआ दुष्कर्म पीड़िता के परिवार को न्याय मिलना चाहिए।

उन्नवा गैंगरेपः कुलदीप सेंगर को हिरासत में लेने के बजाय करे गिरफ्तार- कोर्ट

सिंह ने यह भी कहा कि उन्होंने इस मुद्दे पर भाजपा अध्यक्ष अमित शाह और मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती से बातचीत की है। उन्होंने यहां संवाददाताओं द्वारा इस मामले पर पूछे जाने पर कहा,  पीड़िता के परिवार को न्याय मिलना चाहिए। 

गौरतलब है कि जम्मू कश्मीर के कठुआ में अपने घर के पास से 10 जनवरी को यह बच्ची लापता हो गई थी। कुछ दिन बाद उसका क्षत विक्षत शव मिला था। मेडिकल परीक्षण में उससे दुष्कर्म की पुष्टि हुई। 

शुरुआती जांच में पुलिस ने एक किशोर को गिरफ्तार किया था। बाद में यह मामला जम्मू कश्मीर की अपराध शाखा को सौंपा गया।  दो विशेष पुलिस अधिकारी भी गिरफ्तार किये गये हैं तथा बाद में एक पूर्व राजस्व अधिकारी एवं कथित साजिशकर्ता समेत पांच और लोगों ने विशेष जांच दल के सामने आत्मसमर्पण किया। 

चीन के शीर्ष सीपीसी अधिकारी के साथ डोभाल ने की बातचीत

विशेष जांच दल ने इसी हफ्ते अदालत में सात आरोपियों के खिलाफ आरोपपत्र तथा किशोर के विरुद्ध पूरक आरोपपत्र दायर किया।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.