गुजरात मॉडल पर लालू का तंज, कहां है विकास कोई तो ढूंढ लाओ

Samachar Jagat | Thursday, 07 Dec 2017 01:08:47 PM
Lalu prasad, Gujarat model

पटना। गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए पहले चरण के मतदान के लिए गुरुवार शाम प्रचार अभियान के थमने से कुछ घंटे पूर्व राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के ‘विकास मॉडल’ को लेकर एक बार फिर तंज कसा है।

केंद्र सरकार विभिन्न योजनाओं को आधार से जोड़ने की समय सीमा बढ़ाने काे इच्छुक

यादव ने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर के जरिए अपने चिर-परिचित अंदाज में बीजेपी और अप्रत्यक्ष तौर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के विकास पर दावों पर सवाल खड़े करते हुए लिखा , कहां है विकासवा।

कहाँ है विकासवा? कोई ढूँढ कर लाओ रे!

— Lalu Prasad Yadav (@laluprasadrjd) December 7, 2017

कोई ढूंढ कर लाओ रे। एक अन्य ट्वीट में राजद सुप्रीमों ने कहा, बिहार चुनाव में ई लोग गाय और पाकिस्तान को खोज कर लाए थे और अब गुजरात में 800-900 साल पहले गड़े मुर्दों को। मतलब हालात वही है और हाल भी वही होने वाला है।

बिहार चुनाव में ई लोग गाय और पाकिस्तान को खोज कर लाए थे और अब गुजरात में 800-900 साल पहले गढ़े मुर्दों को।मतलब हालात वही है और हाल भी वही होने वाला है।

— Lalu Prasad Yadav (@laluprasadrjd) December 6, 2017

फलस्तीन पर भारत का रूख स्वतंत्र तथा सुसंगत: रवीश

कहाँ है रोटी,कपड़ा,मकान, विकास, युवा, शिक्षा, स्वास्थ्य,कृषि और रोज़गार का विमर्श? कुछ उपलब्धि होगी तो बताएँगे ना?

— Lalu Prasad Yadav (@laluprasadrjd) December 4, 2017

उल्लेखनीय है कि गत बिहार विधानसभा चुनाव में बीजेपी को तत्कालीन राजद, कांग्रेस और जनता दल यूनाईटेड (जदयू) के महागठबंधन से करारी हार का सामना करना पड़ा था। हालांकि कुछ माह बाद ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने महागठबंधन से अपनी पार्टी को अलग करते हुए राज्य में एक बार फिर बीजेपी के साथ मिलकर सरकार बना ली है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2017 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.