मोदी सरकार ने सुप्रीम कोर्ट के आदेशों का उल्लंघन किया: कांग्रेस

Samachar Jagat | Wednesday, 22 Aug 2018 02:34:58 PM
Modi government violates Supreme Court orders: Congress

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

नई दिल्ली। कांग्रेस ने राफेल रक्षा सौदे को प्रधानमंत्री मोदी का बड़ा घोटाला बताते हुए कहा है कि भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई में वह किसी से डरनेवाली नहीं है और इसके लिए वह जेल भी जाने को तैयार है।

मेघालय में विधानसभा उपचुनाव गुरुवार को, मुख्यमंत्री संगमा हैं उम्मीदवार 

इस बीच पार्टी ने मोदी सरकार पर एक और घोटाला करने की मंशा का आरोप लगाते हुए कहा कि गुजरात में तीन उद्योगपतियों को 88 हज़ार करोड़ रुपए का लाभ पहुँचाने के लिए उच्चतम न्यायालय के फैसले का उल्लंघन करते हुए उसकी अवमानना की गयी है।

आज से पूरे देशभर में शुरू होगी 'अटल अस्थि कलश यात्रा', PM ने BJP अध्यक्षों को सौंपा अस्थि कलश 

पार्टी के प्रवक्ता जयराम रमेश और शक्ति सिंह गोहित ने बुधवार को यहाँ पत्रकारों के सामने यह खुलासा ऐसे समय में किया है जब जाने माने उद्योगपति अनिल अम्बानी ने राफेल सौदे में अपने ऊपर कांग्रेस के आरोपों का जवाब देते हुए उसे कानूनी नोटिस भी भेजा है।

सिद्धू का पाकिस्तान दौरा मुद्दा नहीं, सरकार की पाकिस्तान नीति मुद्दा है: कांग्रेस 

पार्टी के प्रवक्ता जयराम रमेश और शक्ति सिंह गोहित ने कहा कि राफेल सौदे घोटाले के बारे में जो भी बातें कहीं हैं वो एक जिम्मेदार राजनीतिक दल के रूप में सार्वजनिक रूप से मौजूद तथ्यों तथा संसद में इस मसले पर हुई चर्चा के आधार पर कही गयी है।

उन्होंने कहा मोदी जी खुद भ्रष्टाचार से डरे हैं और हमें डराने की कोशिश करेंगे तथा इसी को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने हमें सन्देश दिया है कि डरो मत। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार के खिलाफ हमारी लड़ाई जारी रहेगी और अगर हमें जेल भी जाना पड़े तो कोई फ़िक्र नहीं हैं। इस पहले भी कई बार पार्टी के दिग्गज नेता इस बयान दें चुके है। और यह मामला काफी समय से सुर्खियों रहा है।

भारत, चीन डोकलाम जैसे गतिरोध टालने के तरीके तलाशेंगे

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.