ट्विटर पर मोदी के फॉलोवर की संख्या 52 प्रतिशत बढ़ी

Samachar Jagat | Tuesday, 05 Dec 2017 06:12:58 PM
Modi's follow-up on Twitter increased by 52 percent

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोशल मीडिया मंच ट्विटर पर फॉलोवर की संख्या के लिहाज से पहले स्थान पर बने हुए हैं। इस साल अब तक मोदी के फॉलोवर की संख्या में 52 प्रतिशत बढ़ोतरी हुई है।

ट्विटर ने 2017 के लिए अपनी सालाना रपट में कहा है कि मोदी के फॉलोवर की संख्या चार दिसंबर तक 52 प्रतिशत बढ़कर 3.57 करोड़ हो गई। यह 2016 में 2.46 करोड़ थी। हालांकि, इसी दौरान भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के फालोवर की संख्या में 61 प्रतिशत की बढ़ोतरी देखने को मिली।

 

रपट के अनुसार ट्विटर पर विराट कोहली के फॉलोवर की संख्या 2.08 करोड़ है जो कि एक साल पहले 1.2 करोड़ थी।

इस दौरान पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के फॉलोवर की संख्या भी 56 प्रतिशत बढ़ी। तेंदुलकर और कोहली ट्विटर पर फालोवर की संख्या के लिहाज से दस शीर्ष हस्तियों की सूची में पहली बार शामिल हुए हैं। इसमें शामिल अन्य प्रमुख हस्तियों में अमिताभ बच्चन, शाहरख खान, सलमान खान, अक्षय कुमार, आमिर खान, दीपिका पादुकोण व ऋतिक रोशन है।

कंपनी के अनुसार आईसीसी चैंपियंस ट्राफी 2017 के फाइनल (भारत-पाकिस्तान मैच) के बारे में सबसे अधिक ट्वीट किए गए। इसके अलावा जीएसटी व तीन तलाक के मुद्दे पर भी सबसे अधिक ट्वीट किए गए।


 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2017 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.