देवरिया में मोदी तुझसे बैर नहीं कलराज तेरी खैर नहीं के लगे नारे

Samachar Jagat | Sunday, 17 Mar 2019 02:51:05 PM
modi tujhe bair nahi kalraj teri khair nahi Slogans in Devaria

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

देवरिया। उत्तर प्रदेश की देवरिया संसदीय सीट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के 2014 में चुने गए सांसद और पूर्व मंत्री कलराज मिश्र के खिलाफ पार्टी पर्यवेक्षकों के सामने ही ''मोदी तुझसे बैर नहीं कलराज तेरी खैर नहीं'’ के नारे लगे। यह नारा लगाने वाले इस सीट से टिकट चाहने वाले एक दावेदार के समर्थक बताए जा रहे हैं। पार्टी सूत्रों ने रविवार को यहां बताया कि शनिवार शाम उत्तर प्रदेश भाजपा के सह प्रभारी सुनील ओझा और क्षेत्रीय संगठन प्रभारी रत्नाकर सिह यहां कार्यकर्ताओं की राय जानने आए थे। इसी दौरान उनके सामने कलराज मिश्र के खिलाफ नारेबाजी हुई।


नारेबाजी करने वालों ने पार्टी पर्यवेक्षकों से कहा कि पूर्व मंत्री की उम्र ज्यादा है और वह जनता को पर्याप्त समय नहीं दे पाते हैं। उन्होंने मांग की देवरिया सीट से किसी युवा को भाजपा टिकट दे। इस बीच, देवरिया के पूर्व सांसद और रिटायर्ड लेफ्टिनेंट जनरल प्रकाश मणि त्रिपाठी का एक वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियों में वह मिश्र को बाहरी व्यक्ति और असफल सांसद बता रहे हैं।  वीडियो में त्रिपाठी कहते दिखते हैं कि देवरिया में जो विकास कार्य उन्होंने स्वीकृत कराए थे भाजपा सांसद उसका ही शिलान्यास और लोकार्पण कर खुद श्रेय ले रहे हैं।

इस बारे में कलराज मिश्र ने कहा कि पूर्व सांसद बड़े भाई हैं और देवरिया की जनता बताएगी कि मैं बाहरी हूं या नहीं। उन्होंने कहा कि त्रिपाठी सेना के सेवानिवृत्त अधिकारी हैं और सेना के लोगों में अनुशासन ज्यादा होता है लेकिन उनमें अनुशासन नहीं दिख रहा है। मिश्र ने देवरिया से लोकसभा चुनाव लड़ने के बारे में कहा कि पहले मैं जहां था वहीं हूं और यहां विकास को और आगे ले जाने के लिए तैयार हूं। -एजेंसी

गोवा में पीएम मोदी पार्टी का खेल बिगाड़ सकती है शिवसेना, किया अकेले चुनाव लडऩे का ऐलान

प्रियंका के राजनीति में आने से यूपी में भाजपा की संभावनाओं पर कोई असर नहीं पडेगा: योगी आदित्यनाथ

 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.