राम जन्मभूमि मुद्दे पर उच्चतम न्यायालय के फैसले को स्वीकार करेगी पार्टी - आनंद शर्मा

Samachar Jagat | Wednesday, 06 Dec 2017 10:24:08 PM
Party will accept Supreme Court Judgment on Ram Janmabhoomi issue - Anand Sharma

अहमदाबाद।  वरिष्ठ कांग्रेस नेता आनंद शर्मा ने कहा कि उनकी पार्टी राम जन्मभूमि-बाबरी मस्जिद विवाद में वादी नहीं है और उच्चतम न्यायालय इस पर जो भी फैसला करेगा, उसे पार्टी स्वीकार करेगी। शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को शीर्ष अदालत में अयोध्या मामले में एक पक्षकार की ओर से पैरवी कर रहे कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल को चाय पर बुलाकर इस मुद्दे पर बातचीत करनी चाहिए।

5.5 तीव्रता के भूकंप से हिला दिल्ली-एनसीआर

एक दिन पहले ही भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस से राम जन्मभूमि मुद्दे पर रख स्पष्ट करने को कहा था। इससे पहले सिब्बल ने उच्चतम न्यायालय में मांग की थी कि मामले की सुनवाई 2019 के लोकसभा चुनावों के बाद तक टाल दी जाए।

8,000 करोड़ रुपए के धनशोधन मामले में ईडी ने की लालू प्रसाद के दामाद से पूछताछ की

इससे पहले मोदी ने मामले में सुनवाई टालने की मांग करने के लिए सिब्बल को आड़े हाथ लिया था। शर्मा ने संवाददाताओं से कहा, प्रधानमंत्री कपिल सिब्बल जी को चाय पर चर्चा के लिए बुला सकते हैं। हम कांग्रेस पार्टी के नाते इस पर टिप्पणी नहीं कर सकते क्योंकि हम इसमें वादी नहीं हैं।उन्होंने कहा, कांग्रेस स्पष्ट है कि मामला उच्चतम न्यायालय के सामने है और अदालत जो भी कहेगी, हमारी पार्टी उसका समर्थन करेगी।

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2017 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.