पटनायक ने मंत्रियों से हर महीने अपने विभाग का रिपोर्ट कार्ड जमा करने को कहा

Samachar Jagat | Wednesday, 05 Jun 2019 11:52:45 AM
Patnaik asked the ministers to submit their report report card every month

भुवनेश्वर। ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने अपने मंत्रियों से बीजद के चुनाव घोषणापत्र को लागू करने की दिशा में उनके विभागों की तरफ से उठाए गए कदमों पर हर महीने रिपोर्ट कार्ड जमा करने को कहा है। 

Rawat Public School

मंगलवार को जारी एक आधिकारिक बयान में कहा गया कि मंत्रियों को हर महीने की सात तारीख को मुख्यमंत्री कार्यालय में उनके रिपोर्ट कार्ड जमा करने को कहा गया है। 

मंत्री परिषद की 29 मई को हुई पहली बैठक में बीजू जनता दल के चुनाव घोषणापत्र को अगले पांच साल के लिए राज्य सरकार के कार्यक्रम के तौर पर स्वीकार किया गया था। 

पटनायक ने मंत्रियों से यह भी कहा कि राज्य सरकार को चुनावों के दौरान किए गए वादों को पूरा किए जाने की जानकारी लोगों को देनी होगी। 

चूंकि सरकार ने गरीबी उन्मूलन, महिला सशक्तिकरण, समाज के कमजोर वर्गों का विकास और युवाओं के कल्याण को शीर्ष प्राथमिकताओं में शामिल किया है, इसलिए मंत्रियों को उस हिसाब से लक्ष्य पूरा करने को कहा गया है। 

पटनायक ने निश्चित समय सीमा के भीतर इन कार्यक्रमों को पूरा करने पर भी जोर दिया है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.