पद्मावत के इस गीत का करणी सेना के सदस्यों ने जताया विरोध, रेड FM के कार्यालय में किया प्रदर्शन

Samachar Jagat | Saturday, 13 Jan 2018 08:47:37 AM
performance of this song of Padmavat protested in Red FM office

राजकोट। प्रदर्शित होने से पहले ही विवादों में आ गई फिल्म पद्मावत (पूर्व की पद्मावती) पर प्रतिबंध जारी रखने के गुजरात सरकार के आज के फैसले के बीच राजपूत करणी सेना ने मूवी के संगीत के प्रसारण पर शुक्रवार को राज्य के राजकोट शहर में एक एफएम रेडियो चैनल के कार्यालय में घुस कर विरोध प्रदर्शन किया और इसके कर्मियों को चेतावनी दी।

आज देशभर में मनाया जाएगा लोहड़ी पर्व, सोलंकी और खट्टर ने दी राज्यवासियों को बधाई

मूवी में राजपूत रानी पद्मिनी का कथित तौर पर अपमानजनक चित्रण करने के चलते इसका निर्माण के समय से ही कड़ा विरोध कर रहे इस संगठन के गुजरात के उपाध्यक्ष योगेन्द्रसिंह ने, जो आज निर्मला रोड में इस विरोध प्रदर्शन में शामिल थे, कहा कि राज्य सरकार ने फिल्म पर प्रतिबंध लगाया है तथा अन्य रेडियो स्टेशन इसके गीत प्रसारित नहीं कर रहे हैं।

आजादी के दीवानों का सपना पूरा करें युवा : प्रधानमंत्री मोदी

सेना ने हर स्तर पर ज्ञापन दिए हैं पर रेड एफ एम ने शुक्रवार सुबह इसके विवादित घूमर नृत्य पर फिल्माए गीत का प्रसारण किया। यह सहन नहीं किया जा सकता है। यह राजपूत समाज का अपमान है। इस बीच गांधीग्राम पुलिस थाने के प्रभारी अधिकारी एच आर भाटू ने बताया कि चैनल ने कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई है। वहां किसी तरह की तोडफ़ोड़ भी नहीं की गई है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.