पीएनबी घोटाला : अदालत ने चार आरोपियों की जमानत याचिका की खारिज

Samachar Jagat | Wednesday, 13 Jun 2018 07:13:41 AM
PNB scam: Court rejects bail plea of four accused

मुंबई। सीबीआई की विशेष अदालत ने पंजाब नेशनल बैंक घोटाला मामले के चार आरोपियों की जमानत याचिका मंगलवार को खारिज कर दी। इसी मामले में हीरा व्यापारी नीरव मोदी भी आरोपी है। अदालत ने जिन चार आरोपियों की जमानत खारिज की है, वे हैं नीरव मोदी समूह का अधिकृत हस्ताक्षरी हेमंत भट्ट, अर्जुन पाटिल, फायरस्टार इंटरनेशनल (नीरव मोदी की कंपनी) का वरिष्ठ कार्यकारी, फर्म का पूर्व वित्त प्रबंधक मितेन पांड्या और फायरस्टार इंटरनेशनल में तत्कालीन सहायक महाप्रबंधक (ऑपरेशनंस) मनीष बोसमिया।

देश में बढ़ रहे यौन शोषण के मामले, सबके दिलों में एक ही बात क्या इस तरह से ही चलता रहेगा देश

सीबीआई ने पीएनबी घोटाला मामले में इन चारों को मार्च में गिरफ्तार किया था। चारों आरोपियों ने जमानत याचिका में कहा कि उनके खिलाफ आरोपपत्र दाखिल हो चुका है, ऐसे में उन्हें हिरासत में रखने की आवश्यकता नहीं है। लेकिन सीबीआई के विशेष जज जे . सी . जगदले ने जमानत याचिका खारिज कर दी।

तीर्थ घुमाने के लिए किशोरी को ले गया अपने साथ और फिर कर दिया ये गंदा काम...

बता दें कुछ महिनों पहले मुंबई में स्थित पंजाब नेशनल बैंक की ब्रांच से 11 हजार करोड़ रुपए का घोटाला सामने आया था। जिसके बाद शेयर बाजार और बैंकिंग सेक्टर में हड़कंप मची गई थी। इस मामले में पीएनबी ने सीबीआई से अरबपति हीरा कारोबारी नीरव मोदी, उनकी पत्नी, भाई और उनके एक बिजनेस पार्टनर के खिलाफ शिकायत दर्ज चुकी है। अापको बता दे की नीरव मोदी अब तक फरार है। बताया गया की घोटाले में पीएनबी के करीबन दो कर्मचारियों का हाथ बताया जा रहा है।

बाप बेटी के रिश्तों को किया शर्मसार, सात साल की बच्ची से पिता ने ही किया ये काम

असम : दो युवकों की हत्या करने के मामले में पुलिस को हाथ लगी बड़ी कामयाबी

शराब पिलाकर सहेली के भाई और उसके दोस्तों ने लड़की के साथ किया गैंगरेप



 
loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.