प्रकाश जावड़ेकर बोले, कांग्रेस में भविष्य न देख विधायक छोड़ रहे पार्टी 

Samachar Jagat | Thursday, 11 Jul 2019 02:00:50 PM
Prakash Javadekar said that party, leaving legislator not watching future in Congress

नई दिल्ली। सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावडेकर ने भाजपा पर कांग्रेस के विधायकों को तोड़ने के आरोप को बेबुनियाद बताते हुए गुरुवार को कहा कि कांग्रेस अपने राजनीतिक दिवालियापन पर है। उनसे (कांग्रेस नेतृत्व) पार्टी संभल नहीं रही है और उनके विधायकों को वहां उनका भविष्य नजर नहीं आता इसलिए लोग पार्टी छोड़ रहे हैं और कांग्रेस हमें जिम्मेदार बता रही है।

राज्यसभा में बजट पर चर्चा शुरु होने पर कांग्रेस के सदस्यों ने बीजेपी पर कर्नाटक और गोवा में उनकी पार्टी के विधायकों को तोड़ने का आरोप लगाते हुए हंगामा किया। जावडेकर ने संसद भवन परिसर में इस पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए मीडिया से कहा कि कांग्रेस में मची भगदड़ के लिए कांग्रेस स्वयं जिम्मेदार है।

उन्होंने कहा कि इनकी पार्टी (कांग्रेस) का पिछले 4० दिन से कोई अध्यक्ष नहीं है, इसके लिए बीजेपी कैसे जिम्मेदार है। कांग्रेस नेतृत्व का अपने नेताओं से कोई संवाद नहीं है, इसलिये पार्टी बिखर रही है। जावडेकर ने कहा कि भाजपा को कोसने से कांग्रेस की स्थिति नहीं सुधरेगी, उन्हें आत्मावलोकन करने की जरूरत है।

उन्होंने उच्च सदन की बैठक निरंतर बाधित करने के लिए कांग्रेस की भर्त्सना करते हुए कहा कि कांग्रेस को अपनी नकारात्मक सोच बदलनी चाहिए। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और संप्रग अध्यक्ष सोनिया गांधी द्बारा संसद भवन परिसर में धरना देकर केन्द्र सरकार पर लोकतंत्र की हत्या करने के आरोप लगाने के जवाब में जावडेकर ने कहा कि केन्द्र सरकार या भाजपा कुछ नहीं कर रही है, आपसे (सोनिया, राहुल से) पार्टी संभल नहीं रही है, इसमें भाजपा का क्या दोष है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.