प्रियंका गांधी के रोड शो से पूरे देश में संदेश जाएगा और माहौल बनेगा: गहलोत

Samachar Jagat | Monday, 11 Feb 2019 05:42:21 PM
Priyanka Gandhi Roadshow

जयपुर। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सोमवार को कहा कि पार्टी की नवनियुक्त महासचिव प्रियंका गांधी के उत्तर प्रदेश में रोड शो से पूरे देश में एक संदेश जाएगा और (पार्टी के पक्ष में) माहौल बनेगा। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि प्रियंका खुद को रोडशो तक सीमित नहीं रखेंगी और लगातार उत्तर प्रदेश का दौरा करेंगी। पार्टी महासचिव बनने के बाद पहली बार लखनऊ गयी प्रियंका गांधी ने सोमवार को वहां राहुल गांधी के साथ रोड शो किया।

इसके बारे में पूछे जाने पर गहलोत ने यहां मीडिया से कहा कि इससे एक संदेश जाएगा पूरे उत्तर प्रदेश और पूरे देश में। उन्होंने कहा कि प्रियंका गांधी उत्तर प्रदेश में केवल रोड शो ही नहीं करेंगी बल्कि लगातार दौरे करेंगी इससे एक संदेश जाएगा और (पार्टी के पक्ष में) माहौल बनेगा।

इसके साथ ही गहलोत ने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने असत्य बोलकर, झूठे वादे कर अपने पांच साल के शासन काल में देश का जो भट्ठा बैठाया है उससे लोगों ने अब उम्मीद छोड़ दी है। उन्होंने कहा कि काला धन लेकर आने, दो करोड़ लोगों को रोजगार देने, महंगाई कम करने और 15 लाख रुपए बैंक खाते में डालने के (प्रधानमंत्री मोदी के) सारे वादे जुमले साबित हुए हैं।

अच्छे दिन का इंतजार करते करते पांच साल निकल गए अब लोगों ने आशा छोड़ दी है इसलिए कांग्रेस ने नए सिरे से संदेश दिया है कि हमारा एजेंडा किसान भी है, युवाओं का रोजगार भी है। महंगाई भी है और राफ़ेल का मुद्दा भी है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.